भ्रामक वीडियो से नितिन गडकरी की छवि खराब करने की Congress की साजिश !

नितिन गडकरी आक्रमक मोड में दिखाई दिए। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और महासचिव जयराम रमेश को कानूनी नोटिस भेजा है।

लोक सभा चुनाव से पहले केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी आक्रमक मोड में दिखाई दिए। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और महासचिव जयराम रमेश को कानूनी नोटिस भेजा है। गडकरी का आरोप है कि दोनों कांग्रसी नेताओं ने उनके बारे में एक्स पर अपमानजनक समाचार सामाग्री साझा की है। गडकरी के वकील ने बताया कि खरगे और रमेश ने जानबूझकर एक साक्षात्कार का आधा वीडियो शेयर किया, जिस वजह से उनके बयानों का अर्थ अलग हो गया है।

Nitin Gadkari Sends Legal Notice To Jairam Ramesh And Mallikarjun Kharge -  Amar Ujala Hindi News Live - Bjp Vs Congress:गडकरी का आरोप- भ्रामक वीडियो  से छवि खराब करने की ताक में

आज गांव, मजदूर और किसान दुखी हैं

कांग्रेस ने जिस वीडियो को शेयर किया है, वह नितिन गडकरी के लल्लनटॉप को दिए इंटरव्यू का है ,दरअसल, गडकरी देश के हालात को लेकर बात कर रहे थे। उनके इस इंटरव्यू के एक छोटे हिस्से को पार्टी ने एक्स पर शेयर किया और हिंदी में कैप्शन दिया। कांग्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘आज गांव, मजदूर और किसान दुखी हैं, गांव में अच्छी सड़कें नहीं हैं, पीने के लिए पानी नहीं है, अच्छे अस्पताल नहीं हैं, अच्छे स्कूल नहीं हैं- मोदी सरकार के मंत्री नितिन गडकरी।

ऐसा वहीं संभव जहां लोकतंत्र नहीं...', खड़गे को G20 के डिनर में शामिल न करने  पर भड़का विपक्ष - P Chidambaram Mallikarjun Kharge not being included G20  dinner possible only where no

भाजपा की एकजुटता में दरार पैदा करने का प्रयास

वकील के अनुसार, नोटिस में कहा गया है कि जनता की नजरों में गडकरी के प्रति भ्रम पैदा करने की कोशिश की गई है। नोटिस में दोनों नेताओं से संबंधित पोस्ट को तुरंत हटाने के लिए कहा गया है। कांग्रेसी नेताओं का यह कृत्य यह भाजपा की एकजुटता में दरार पैदा करने का प्रयास है। नोटिस मिलने के 24 घंटे के अंदर वीडियो डिलीट करने के साथ-साथ नितिन गडकरी से तीन दिन के भीतर कांग्रेसी नेताओं को लिखित में माफी मांगनी होगी।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button