मध्यप्रदेश में तीन साल के बच्चे ने अपनी मां के खिलाफ पुलिस से शिकायत कर कि गिरफ्तारी की मांग,जाने वजह !

मध्य प्रदेश से एक बेहद चौका देने वाला मामला सामने आया है। खबर के मुताबिक एक तीन साल के बच्चे ने अपनी मां के खिलाफ पुलिस में कम्प्लेन किया है।

मध्य प्रदेश से एक बेहद चौका देने वाला मामला सामने आया है। खबर के मुताबिक एक तीन साल के बच्चे ने अपनी मां के खिलाफ पुलिस में कम्प्लेन किया है। यह पूरा मामला सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर खूब तेज़ी से वायरल हो गया। दरअसल बच्चे को उसकी माँ ने थप्पड़ मार दिया था जिसके बाद उसने अपने माँ के खिलाफ पुलिस में शिकायत कर दी।

 

माँ ने क्यों मारा थप्पड़

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो के मुताबिक एक छोटा बच्चा पुलिस से शिकायत करते हुए नज़र आ रहा है। वीडियो के मुताबिक मासूम कि माँ ने उसे कैंडी नहीं खाने देती है, बता दें इस नन्ने मासूम का नाम सद्दाम हैं जो कि अपने पिता के साथ पुलिस में आकर माँ की शिकायत की, साथ ही बच्चे के पिता ने पुलिस को बताया कि जब उसने candy मांगी तो उसकी मां ने उसके गाल पर धीरे से थपथपाया। इससे सद्दाम नाराज़ हो गया, और उसने मुझे उसे पुलिस के पास ले जाने के लिए कहा।

वायरल वीडियो देख गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का आया रिएक्शन

वायरल वीडियो में दिख रही महिला पुलिस अपनी हँसी को नियंत्रित करने के लिए संघर्ष कर रही हैं साथ ही उन्होंने बच्चे को आश्वासन दिया कि उनकी मां को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं वीडियो क्लिप वायरल होने के बाद, राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एक वीडियो कॉल पर बच्चे से बात की और उससे वादा किया कि वह उसे दीवाली पर चॉकलेट और एक साइकिल भेज दें

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button