साउथ की इस फिल्म में बॉबी देओल के लुक को देख खा जाएंगे खौफ !

इन दिनों साउथ की फिल्म को लेकर जबरदस्त हल्लाबोल है। इस फिल्म का विलेन और हीरोइन बॉलीवुड से ही हैं, जबकि फिल्म का हीरो साउथ का सुपरस्टार है।

साउथ की फिल्में इन दिनों अपने विषय और भव्यता की वजह से सुर्खियों में हैं ,फिर जिस तरह कहानियां साउथ के डायरेक्टर ला रहे हैं, वह ज्यादा देखी भी नहीं गई हैं। इन दिनों साउथ की एक ऐसी ही फिल्म को लेकर जबरदस्त हल्लाबोल है। इस फिल्म का विलेन और हीरोइन बॉलीवुड से ही हैं, जबकि फिल्म का हीरो साउथ का लोकप्रिय सुपरस्टार है। इस फिल्म की झलक पेश की जा चुकी है और उसमें जो सीन देखने को मिलते हैं, वह होश गुम करने वाले हैं। इस फिल्म का नाम है कंगुवा। इस फिल्म के पोस्टर और एक झलक ने फैन्स को अपनी दीवानगी की जद में ले लिया है।

Bobby Deol: You will get scared after seeing Bobby Deol's character in  Kanguva, sweat will appear on your forehead.| entertainment News in Hindi | Bobby  Deol: कांगुवा में बॉबी देओल का किरदार

फिल्म का बजट लगभग 300 करोड़ रुपये

कंगुवा फिल्म को जिस तरह पर बनाया जा रहा है। उसके बाद फिल्म के बजट को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे। लेकिन अब सूत्रों की मानें तो फिल्म का बजट लगभग 300 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। शिव निर्देशित इस फिल्म में जबरदस्त टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है, जिस तरह का माहौल बनाया गया है, वह भी कमाल का है। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म की शूटिंग को लगभग दो साल यानी 730 में अंजाम दिया गया है।

Bobby Deol ने की Kanguva को-स्टार Suriya की तारीफ, एक्टर के बारे में बताई  ये खास बात - bobby deol calls co star suriya is very humble and down to  earth

दिशा पाटनी फिल्म में अनदेखे अवतार में दिखेंगे

कंगुवा में साउथ के सिंघम सूर्या इसमें लीड रोल में नजर आएँगे। वह फिल्म में खतरनाक अवतार में नजर आ रहे हैं। वहीं सूर्या से टक्कर लेते हुए बॉलीवुड एक्टर और एनिमल के अबरार यानी बॉबी देओल को देखा जाएगा, वह फिल्म में उधिरन का किरदार निभा रहे हैं। इस तरह यह टक्कर काफी दिलचस्प नजर आने वाली है। कंगुवा की हीरोइन कोई और नहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी है। दिशा पाटनी को फिल्म में अनदेखे अवतार में देखा जा सकेगा।

after aashram bobby deol to play villain south indian movie: साउथ की फिल्म  में विलन बनेंगे बॉबी देओल

वर्तमान में एक लड़की ने की बीमारी पर रिसर्च

कंगुवा की कहानी ऐसे योद्धा की बताई जा रही है जिसकी मौत 1678 में एक बीमारी से हो जाती है। वर्तमान में एक लड़की उस बीमारी पर रिसर्च करती है जिससे उस योद्धा की मौत हुई थी। इसी को लेकर दो दौर में रची गई यह कहानी है ,हालांकि आधिकारिक तौर पर अभी तक कोई जानकारी नहीं दी हई है। फिल्म में रॉकस्टार देवी श्री प्रसाद का म्यूजिक है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button