योग गुरु रामदेव बाबा ने महिलाओं पर अपनी टिप्पणी के लिए मांगी माफी !

योग गुरु स्वामी रामदेव ने महिलाओं के बारे में अपने विचारों के कारण हुए हंगामे के 72 घंटे बाद माफी मांगी है। रामदेव ने शुक्रवार से....

योग गुरु स्वामी रामदेव ने महिलाओं के बारे में अपने विचारों के कारण हुए हंगामे के 72 घंटे बाद माफी मांगी है। रामदेव ने शुक्रवार से रूपाली चाकणकर के ईमेल का जवाब दिया। इस आशय का एक ईमेल भेजकर, जिसमें उन्होंने 72 घंटों के भीतर अपनी टिप्पणियों के लिए स्पष्टीकरण मांगा था, चाकणकर महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष हैं।

MSCW प्रमुख ने नई जानकारी की पुष्टि की और कहा कि रामदेव ने उन्हें एक बयान भेजा था जिसमें उन्होंने माफी मांगी, लेकिन यह भी दावा किया कि उनकी टिप्पणियों को संदर्भ से बाहर कर दिया गया था। “हमारे पास उनके नोटिस का जवाब है,” हालांकि, चाकणकर ने आगाह किया कि “अगर कोई और आपत्ति या शिकायत है, तो हम एक पूर्ण जांच करेंगे और पिछले सप्ताह आयोजित कार्यक्रम की पूरी वीडियो रिकॉर्डिंग प्राप्त करेंगे।

महिलाएं साड़ियों में बहुत…

महिलाएं साड़ियों में बहुत अच्छी लगती हैं, वे सलवार सूट में बहुत अच्छी लगती हैं, और मेरी राय में, वे कुछ भी न पहनने पर भी अच्छी लगती हैं, रामदेव बाबा ने फ्री योग प्रशिक्षण सत्र में ज्यादातर महिला प्रतिभागियों की भीड़ के सामने टिप्पणी की।

रामदेव उस समय भारतीय जनता पार्टी के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस और मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के बेटे बालासाहेबंची शिवसेना ठाणे के सांसद श्रीकांत शिंदे जैसी महत्वपूर्ण शख्सियतों से घिरे हुए थे। बेशर्म दावों ने महाराष्ट्र और भारत के अन्य क्षेत्रों से रामदेव को “थप्पड़, लात और मुंडन” करने के लिए प्रेरित किया।

संजय राउत, डॉ. मनीषा कयांडे, किशोर तिवारी, महेश तापसे, अपर्णा मलिकर और तृप्ति देसाई जैसी महिला कार्यकर्ता, अन्य लोगों के अलावा, क्रोधित हो गईं और उन्होंने रामदेव पर हमला किया, एक अयोग्य माफी की मांग की, महिलाओं को नीचा दिखाने के लिए उन्हें बुक किया, और अन्य MSCW द्वारा नोटिस जारी करने के बाद भी मांगें।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button