उर्फी जावेद द्वारा साझा किए व्हाट्सएप चैट पर चेतन भगत ने दी प्रतिक्रिया !

उर्फी जावेद ने हाल ही में लोकप्रिय लेखक चेतन भगत को लड़कों के लिए 'व्याकुलता' कहने के लिए कहा। भगत ने बाद में...

उर्फी जावेद ने हाल ही में लोकप्रिय लेखक चेतन भगत को लड़कों के लिए ‘व्याकुलता’ कहने के लिए कहा। भगत ने बाद में स्पष्ट किया कि उन्हें संदर्भ से हटकर उद्धृत किया गया था।

उर्फी जावेद ने हाल ही में लोकप्रिय लेखक चेतन भगत को लड़कों के लिए ‘व्याकुलता’ कहने के लिए कहा। भगत ने बाद में स्पष्ट किया कि उन्हें संदर्भ से हटकर उद्धृत किया गया था। उसने अपनी चैट की एक श्रृंखला भी साझा की जो कुछ साल पहले #MeToo अभियान के दौरान वायरल हुई थी। तब लेखक और योग प्रशिक्षक इरा त्रिवेदी ने उन पर यौन दुराचार का आरोप लगाया था।

मैंने कभी किसी से बात नही की….

चेतन भगत ने अब इंस्टाग्राम प्रभावकार द्वारा साझा किए गए लीक चैट के स्क्रीनशॉट पर प्रतिक्रिया दी है। लेखक ने ट्विटर पर लिखा, “मैंने कभी किसी से बात नहीं की/बातचीत नहीं की/मिला/ज्ञात नहीं हुआ जहां यह फैलाया जा रहा है कि मैंने ऐसा किया है। यह नकली है। झूठ है। साथ ही एक गैर मुद्दा है। मैंने किसी की आलोचना नहीं की है। और मैंने यह भी सोचें कि लोगों को इंस्टाग्राम पर समय बर्बाद करना बंद करने और फिटनेस और करियर पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहने में कुछ भी गलत नहीं है।”

यह सब तब शुरू हुआ जब चेतन भगत ने एक साहित्य समारोह में उरोफी जावेद के बारे में टिप्पणी की। “युवाओं, खासकर लड़कों के लिए फोन एक बड़ा ध्यान भंग करने वाला रहा है, जो घंटों बस इंस्टाग्राम रील्स देखते रहते हैं। हर कोई जानता है कि उरोफी जावेद कौन है। आप उसकी तस्वीरों का क्या करेंगे? क्या यह आपकी परीक्षा में आ रही है या आप नौकरी के लिए जाएंगे।”

उन्होंने कहा, “साक्षात्कार में साक्षात्कारकर्ता को बताया कि आप उसके सभी पहनावे को जानते हैं? एक तरफ, एक युवा है जो कारगिल में हमारे देश की रक्षा कर रहा है और दूसरी तरफ, हमारे पास एक और युवा है जो अपने कंबलों में छिपी उर्फी जावेद की तस्वीरों को देख रहा है।”

क्या आपके बच्चे इससे प्रभावित नही…

उर्फी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर उनके बयान पर प्रतिक्रिया दी और कहा, “मैं एक साहित्य समारोह में अपने नाम का उल्लेख करने की आवश्यकता नहीं समझता। मैं लेखक नहीं हूं। साथ ही, आपने कहा कि युवा मेरी तस्वीरों को देखकर विचलित हो रहे हैं। वह एक तरफ छोड़ दें पहले, मुझे बताओ कि तुम, जो कि उम्र से दोगुनी उम्र की है, अपनी आधी उम्र की लड़कियों को संदेश क्यों भेज रहे थी? क्या यह विचलित करने वाला नहीं था? क्या आपकी शादी और आपके बच्चे इससे प्रभावित नहीं हो रहे थे?”

भगत ने अपने ट्विटर हैंडल पर यह स्पष्ट करने के लिए भी कहा कि उनसे अनावश्यक रूप से पूछताछ की जा रही है जो उन्होंने नहीं कहा था।

भगत ने कहा, “मैंने लोगों से कहा कि वे फिटनेस और अपने करियर पर ध्यान दें और इंस्टाग्राम पर अपना समय बर्बाद न करें।” “जाहिरा तौर पर, यह ठीक नहीं है! इसलिए उन्होंने मेरे बयान को काट दिया, इसे संदर्भ से बाहर कर दिया, हेडलाइन में वे बातें जोड़ दीं जो मैंने कभी नहीं कही, और उम्रवाद के साथ एक क्लिक-बाय पीस किया।”

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button