सुकेश चंद्रशेखर ने डीजी जेल को पत्र लिख कैदियों के लिए 5.11 करोड़ रुपये का दान करने कि अपील की, पढ़े पूरी खबर !

सुकेश चंद्रशेखर को दिल्ली पुलिस ने धोखाधड़ी के मामले में उनकी कथित भूमिका के लिए गिरफ्तार किया था। जिसके चलते दिल्ली पुलिस और प्रवर्तन निदेशालय

सुकेश चंद्रशेखर को दिल्ली पुलिस ने धोखाधड़ी के मामले में उनकी कथित भूमिका के लिए गिरफ्तार किया था। जिसके चलते दिल्ली पुलिस और प्रवर्तन निदेशालय की आर्थिक अपराध शाखा द्वारा मामले की जांच के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्रियों जैकलीन फर्नांडीज, नोरा फतेही और कई अन्य नाम भी सामने आए।

वहीं अब सुकेश से जुड़ा एक नया मामला सामने आया है जिसमे उसने बुधवार को जेल महानिदेशक को पत्र लिखकर उन कैदियों और उनके परिवारों के कल्याण के लिए 5.11 करोड़ रुपये के डिमांड ड्राफ्ट का योगदान करने की अनुमति मांगी, जो अपने जमानत बांड का भुगतान करने में असमर्थ हैं और कई साल जेल में रहे।

अपने जन्मदिन पर अनोखे उपहार की मांग की

सुकेश चंद्रशेखर जेल महानिदेशक को पत्र में कहा कि मैं आपसे विनम्रतापूर्वक अनुरोध करता हूं कि आप कैदियों के कल्याण के लिए 5.11 करोड़ रुपये के डिमांड ड्राफ्ट को स्वीकार करें। यदि योगदान 25 मार्च को स्वीकार किया जाता है, क्योंकि यह मेरा जन्मदिन है, और यह मेरे लिए सबसे अच्छा उपहार होगा।”पत्र में लिखा है

, “इन वर्षों में, मैंने कई परिवारों को टूटते और यहां तक ​​कि आत्महत्या करते देखा है क्योंकि उनके प्रियजन कई वर्षों से जेल में हैं, इसलिए मैं बस यह छोटी सी पहल करना चाहता हूं और अपनी व्यक्तिगत आय लाना चाहता हूं।” के कोश से इस छोटे से है का योगदान करना चाहता हूं।”

money laundering cases में मुख्य आरोपी हैं सुकेश चंद्रशेखर

पत्र में आगे कहा गया है, “मैं और मेरा परिवार My Non-Profit Charitable Trust Sharada Amma Foundation और Chandrashekhar Cancer Foundation के माध्यम से आयोजित कई कल्याणकारी कार्यक्रमों में शामिल हुए हैं, जो दक्षिण भारत में लाखों गरीबों को खाना खिला रहे हैं और मुफ्त कीमोथेरेपी भी प्रदान की जाती है।

आपको बताते चले 200 करोड़ रुपये की money laundering cases में सुकेश चंद्रशेखर मुख्य आरोपी हैं। वह ईडी, दिल्ली पुलिस और आर्थिक अपराध शाखा द्वारा जांच किए जा रहे कई अन्य मामलों में भी आरोपी है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button