एक गिलास मेथी के पानी से दिन की शुरुआत करती हैं ‘मैडम सर’ की अभिनेत्री युक्ति कपूर !

हिट सिटकॉम "मैडम सर" में SHO करिश्मा सिंह की भूमिका निभाने के लिए जानी जाने वाली प्रसिद्ध टीवी अभिनेत्री युक्ति कपूर ने कहा कि...

हिट सिटकॉम “मैडम सर” में SHO करिश्मा सिंह की भूमिका निभाने के लिए जानी जाने वाली प्रसिद्ध टीवी अभिनेत्री युक्ति कपूर ने कहा कि कलाकारों के लिए स्वस्थ रहना महत्वपूर्ण है क्योंकि इससे उनके सामान्य स्वास्थ्य में सुधार होता है।

युक्ति अपना दिन शुरू करने के लिए एक गिलास मेथी (मेथी) का पानी लेती है। इसके बाद वह 10 मिनट प्लैंक से शुरू करके एक्सरसाइज करती हैं और फिर 10 से 12 मिनट तक योग करती हैं।

मेरा जीवन वास्तव में मेरे लिए…

उन्होंने साझा किया, “मेरा जीवन वास्तव में मेरे लिए महत्वपूर्ण है, विशेष रूप से मेरी फिटनेस। इसके विपरीत, एक पेशे के रूप में अभिनय करने के लिए लंबे समय तक बिना रुके शूटिंग करना पड़ता है, जिसमें खाली समय की कोई भविष्यवाणी नहीं होती है। मैं हमेशा एक शांत योग सत्र में शामिल होने की कोशिश करती हूं।” वह समय जो शॉट के लिए आवंटित किया जाता है, जब मैं स्थान पर होता हूं।” युक्ति “बालिका वधु,” “सिया के राम,” “लाल इश्क,” और “अग्निपेरा” सहित कई कार्यक्रमों में दिखाई दी।

उन्होंने आगे कहा, “प्रभावी योग मुद्राएं आपके शरीर पर सकारात्मक प्रभाव डालने के साथ-साथ आराम करने में आपकी मदद कर सकती हैं। मैं सेट पर 15 से 20 मिनट के लिए ध्यान लगाने का भी एक बिंदु बनाती हूं क्योंकि यह मुझे अपना मानसिक संतुलन बहाल करने में मदद करता है और आंतरिक शांति।

यह मेरे शरीर, मन और स्वयं के प्रति जागरूक होने के बारे में है। यह “मी टाइम” मुझे शूटिंग के लंबे दिनों के दौरान रिचार्ज करने में मदद करता है ताकि मैं बाकी दिनों में उत्पादक रूप से काम कर सकूं। यह सोनी सब पर “मैडम सर” के रूप में प्रसारित होता है।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button