Lalit Modi- Sushmita Sen: माँ की दोस्त पर आ गया था ललित मोदी का दिल

अपनी ही मां की सहेली पर आ गया था सुष्मिता सेन के बॉयफ्रेंड का दिल, 9 साल बड़ी लड़की से की थी शादी

आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी का विवादों से गहरा नाता रहा है मनी लॉन्ड्रिंग केस में नाम आने के बाद भारत छोड़कर लंदन भाग गए. जितना ललित मोदी का नाम सुर्खियों में मनी लांड्रिंग केस की वजह से था उससे कहीं ज्यादा अब उनकी चर्चा हो रही है और चर्चा का विषय है उनकी हाल ही में इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई पिक्चर्स और उसके साथ लिखा कैप्शन.

दरअसल ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम पर पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में कुछ ऐसा लिखा जो चर्चा का विषय बन गया. अलग-अलग मीडिया चैनलों में उनकी शादी की खबरें आने लगी इसके बाद खुद ललित मोदी ने आकर इस पर सफाई दी और शादी की बात को इनकार करते हुए कहा कि हम सिर्फ अभी डेट कर रहे हैं. वहीँ सुष्मिता सेन ने भी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करते हुए शादी की ख़बरों पर तो विराम लगा दिया। वहीँ इन दोनों के डेट करने की खबर पर पर लगातार लोग पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. चलिए आपको बताते है सुष्मिता को डेट करने वाले ललित मोदी के कारनामों के बारे में –

Related Articles

बिजनेसमैन हैं ललित मोदी-

ललित मोदी जाने माने बिजनेसमैन हैं. वह बिजनेसमैन कृष्ण कुमार मोदी के बड़े बेटे हैं. उनकी एक बड़ी बहन, चारु मोदी और एक छोटा भाई, समीर मोदी है. बचपन में फिल्म देखने के लिए स्कूल बंक करने की वजह से उन्हें स्कूल से निकाल दिया गया था. 1983 से 1986 के बीच मोदी ने युनाइटेड स्टेट्स में इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग और बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की पढ़ाई की. मार्च 1985 में ललित मोदी को कोकीन की तस्करी, हमले और अपहरण की साजिश के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. इस तरह ललित मोदी बचपन से ही विवादों से गहरा नाता रहा है .

प्रीमियर लीग के संस्थापक है ललित मोदी-

ललित मोदी को इंडियन प्रीमियर लीग के संस्थापक, पहले अध्यक्ष और आयुक्त थे. ललित मोदी ने ही आईपीएल की शुरुआत की थी जो दुनिया की सबसे बड़ा क्रिकेट लीग है. वे 2008 से 2010 तक आईपीएल के कमिश्नर रहे. आईपीएल के पहले दो सीजन में टूर्नामेंट काफी सफल साबित हुआ था. 2010 में मोदी पर आईपीएल में करप्शन का आरोप लगा. मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप लगने के बाद 2010 में वह देश छोड़कर भाग गए थे. मुंबई की एक अदालत ने उन्हें मनी लॉन्ड्रिंग केस में भगोड़ा घोषित कर रखा है. फिलहाल वह लंदन में रह रहे हैं. कई बार ईडी की तरफ से ललित मोदी को भारत लाने के लिए भी काफी कोशिश की गई है.

अपनी मां की दोस्त को दिल दे बैठे-

ललित मोदी के पास कई लग्जरी कारें हैं। उनके पास लंदन में एक फेरारी कार है जिसकी नंबर प्लेट पर क्रिकेट लिखा हुआ है। उनके पास एक प्राइवेट जेट भी है। विदेश में पढ़ाई के दौरान ललित मोदी अपनी मां की दोस्त मीनल को दिल दे बैठे थे. ललित मोदी के परिवार में इस रिश्ते को लेकर काफी विवाद हुआ था. मीनल ललित मोदी की माँ की दोस्त थी और वो ललित मोदी से 9 साल बड़ी थी, लेकिन ढेर सारे ड्रामे और गुस्से के बाद ललित और मीनल की 17 अक्टूबर 1991 को आखिरकार शादी हो ही गई. मीनल की 2018 में कैंसर से मौत हो गई थी। ललित मोदी के दो बच्चे हैं। आलिया और रुचिर।

गौरतलब है की जबसे ललित मोदी ने सुष्मिता सेन को डेट करने की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की तबसे ही लगातार ललित मोदी और सुष्मिता सेन सुर्ख़ियों में बने है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button