डॉक्टर की लापरवाही के चलते महिला की हुई मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप !

इटावा शहर के आईटीआई चौराहे के पास न्यू सिद्दी हॉस्पिटल में इलाज के दौरान महिला की मौत हो गयी। जिसके बाद उसके परिजनों ने डॉक्टर्स पर महिला की हत्या का आरोप लगा दिया।

इटावा शहर के आईटीआई चौराहे के पास न्यू सिद्दी हॉस्पिटल में इलाज के दौरान महिला की मौत हो गयी। जिसके बाद उसके परिजनों ने डॉक्टर्स पर महिला की हत्या का आरोप लगा दिया। जिसके चलते मौका पाकर अस्पताल संचालक व डॉ हॉस्पिटल से फरार हो गए। उसके बाद परिवार वालों ने अस्पताल के बाहर शव रखकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया।

पंचनामा भरकर बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया

प्रदर्शन , इटावा में कई फर्जी तरीके से अस्पताल संचालित किए जा रहे हैं लेकिन स्वास्थ्य बाद उन पर कोई कार्रवाई करने से बचता नजर आता है जैसे ही इस मामले की जानकारी थाना फ्रेंड्स कॉलोनी को हुई। पुलिस ने मौके पर पहुंच सबका पंचनामा भरकर बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। परिवार वालों ने पैनल बनाकर पोस्टमार्टम करवाने की मांग की।

तीसरे बच्चे की घर पर प्रसव पीड़ा होने पर महिला का ऑपरेशन किया गया

निजी हॉस्पिटल संचालक अपनी मनमानी के चलते मरीजों के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं पीड़ित रामचंद्र पुत्र समर बहादुर निवासी ग्राम बाऊथ थाना बलरई निवासी द्वारा अपनी पत्नी भूरी देवी उम्र 27 बर्ष को प्रसव पीड़ा के दौरान भर्ती कराया गया था महिला पहले दो बच्चे ऑपरेशन द्वारा जन्म दे चुकी थी तथा तीसरे बच्चे की घर पर प्रसव पीड़ा होने पर गांव की आशा अर्चना द्वारा हॉस्पिटल में लाकर भर्ती किया गया जहां महिला का ऑपरेशन किया गया।

ऑपरेशन होने के बाद उसकी हालत बिगड़ गई महिला को आगरा ले जाने के लिए कहा गया महिला ने आगरा के हॉस्पिटल में बच्ची क़ो जन्म देने के बाद महिला की मौत हो गई। परिवार वाले आरोपी डॉक्टरों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button