बर्फ से ढकी सड़क पर महिला ने इंडियन कपड़ों में किया डांस, देखे वायरल वीडियो !

आपने अक्सर मूवी में एक्ट्रेस को देखा होगा बर्फबारी के बीच नार्मल साड़ी में डांस करते हुए पर क्या आप सोच सकते है की कोई भारी बर्फबारी के

आपने अक्सर मूवी में एक्ट्रेस को देखा होगा बर्फबारी के बीच नार्मल साड़ी में डांस करते हुए पर क्या आप सोच सकते है की कोई भारी बर्फबारी के बीच असल ज़िंदगी में ऐसा करने का सोच सकता है। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमे एक इंडियन डांसर बर्फ से ढकी सड़को पर नार्मल कपड़ों में डांस कर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में सफल नज़र आ रही है।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया वीडियो

यह वायरल वीडियो नीतू जीवनानी नाम की महिला ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें नीतू कनाडा में मौसम की पहली बर्फबारी में बर्फ से ढके घरों के बाहर एकॉन और हम्सिका अय्यर के गाने पर नाचते हुए नज़र आ रही है। वायरल वीडियो में महिला ने रोने फिल्म में फिल्माए गए गाने छम्मकछल्लो पर डांस किया। इतना ही नहीं महिला ने एक दम उन्ही कपड़ो में डांस किया जिन कपड़ों में फिल्म में एक्ट्रेस डांस करते हुए नज़र आई थी ।

वीडियो को मिल रहा लोगों का प्यार

वायरल वीडियो में दिख रही महिला लाल लहंगे में सभी स्टेप्स को बेहतरीन तरीके से करते हुए प्यारी लग रही हैं। रील को 511k व्यूज और 11k लाइक्स मिले हैं। बर्फ में नीतू के डांस को देख नेटिज़न्स ने कमेंट बॉक्स में उनके लिए दिल जीत लेने वाले कमेंट की बाढ़ लगा दी है।

यह भी पढ़े: क्या अपने कभी ब्रिटिश औपनिवेशिक भारतीय पासपोर्ट देखा है, अगर नहीं तो देखिये हमारी यह खबर

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं। …

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button