VIRAL: कानपुर के एक नामी स्कूल में जानवरो की तरह लड़ती नज़र आई लड़कियां, देखे वीडियो !

हालही में इंटरनेट में वायरल हुए एक फनी और अतरंगी वीडियो ने सभी का ध्यान अपनी और आकर्षित किया हैं जिसमे एक स्कूल की तीन लड़कियां क्लास में एक-दूसरे का बाल पकड़ कर लड़ती हुई नज़र आ रही है।

हालही में इंटरनेट में वायरल हुए एक फनी और अतरंगी वीडियो ने सभी का ध्यान अपनी और आकर्षित किया हैं जिसमे एक स्कूल की तीन लड़कियां क्लास में एक-दूसरे का बाल पकड़ कर लड़ती हुई नज़र आ रही है। आपको बता दें यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खिया बटोर रहा है।

 

कहां का है ये वायरल वीडियो

इंटरनेट पर वायरल वीडियो कानपुर के किसी नामी स्कूल का बताया जा रहा है हलाकि स्कूल का कहीं नाम मेंशन नहीं किया गया हैं आप देख सकते हैं कि वीडियो में कैसे तीन लड़कियां पागलो के जैसे लड़ाई करती हुई नज़र आ रही है। वीडियो में स्कूल यूनिफॉर्म पहने 3 छात्राएं हिंसक रूप से एक-दूसरे के बाल खींचती और जाने से मना करती नजर आ रही हैं। वे आक्रामक रूप से एक-दूसरे पर आरोप लगते हुए भी दिख रही और साथ ही एक-दूसरे को अपने हाथों से पीटते हुए दिख रही हैं। इसी बीच अन्य लड़कियां उनसे लड़ाई रोकने के लिए कहती सुनाई देती हैं, और कुछ बीच-बचाव भी करती नजर आती हैं।

स्कूल ऑवर में लड़ती लड़कियां

वायरल वीडियो को देख लोग अपनी हसी पर कण्ट्रोल नहीं कर पा रहे हैं बता दें कि वीडियो में लड़ते हुए नज़र आ रही लड़कियां हाई स्कूल कि छात्रा हैं जो कि स्कूल के घंटों के दौरान आपस में भिड़ गयी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button