Aishwarya Lakshmi ने Arjun Das के साथ Instagram पर शेयर की तस्वीर, डेटिंग अफवाहों को दी हवा !

अभिनेता-निर्माता ऐश्वर्या लक्ष्मी , जिन्हें हाल ही में मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन I और तमिल फिल्म गट्टा कुष्ठी में देखा गया था !

अभिनेता-निर्माता ऐश्वर्या लक्ष्मी , जिन्हें हाल ही में मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन I और तमिल फिल्म गट्टा कुष्ठी में देखा गया था, ने अभिनेता अर्जुन दास के साथ एक नई तस्वीर साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। ज्यादा खुलासा किए बिना, ऐश्वर्या ने फोटो के साथ सिर्फ एक दिल का इमोजी साझा किया, जिसने उनके प्रशंसकों की रुचि को बढ़ा दिया है। तस्वीर में अर्जुन और ऐश्वर्या कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुरा रहे हैं।

टिप्पणी अनुभाग में, ऐश्वर्या के कुछ उद्योग मित्रों ने अपनी इच्छाओं को व्यक्त किया, यह मानते हुए कि अभिनेता ने अर्जुन के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि की थी। अभिनेत्री प्रियंका जावलकर ने लिखा, “वाह। आपके लिए बहुत खुशी @aishu_ (sic)।” अभिनेता अमृता श्रीनिवासन ने लिखा, “बहुत प्यारा (एसआईसी)।” फैंस जानना चाहते थे कि क्या सच में ऐश्वर्या लक्ष्मी और अर्जुन दास डेट कर रहे हैं। वे उसी पर स्पष्टता प्राप्त करने के लिए टिप्पणी अनुभाग में गए। एक यूजर ने लिखा, “कृपया मुझे बताएं कि यह किसी फिल्म की घोषणा है।” एक अन्य ने कमेंट किया, “क्या सच में ऐसा हो रहा है? क्या वे डेटिंग कर रहे हैं? (एसआईसी)।”

ऐश्वर्या लक्ष्मी ने अर्जुन दास के साथ शेयर की तस्वीर

पिछले साल, ऐश्वर्या की आठ रिलीज़ थीं जिनमें गट्टा कुष्ठी आखिरी थी। फिल्म में उन्हें एक पहलवान की भूमिका में दिखाया गया है, जिसे एक आज्ञाकारी पत्नी बनने के लिए मजबूर किया जाता है जब तक कि सभी नरक टूट न जाएं और वह अपने असली अवतार को उजागर न कर दे। 2022 में, वह साईं पल्लवी-स्टारर गार्गी के साथ निर्माता बन गईं।

गार्गी को नियंत्रित करने के बाद, जो वर्ष की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक थी, उन्होंने नवोदित अभिनेता चारुकेश सेकर की अम्मू को चुना – एक चिलिंग थ्रिलर जो एक घरेलू दुर्व्यवहार पीड़ित के बारे में है जो खुद के लिए खड़ी है। थप्पड़ और 47 नटकल जैसी फिल्मों के समान कपड़े से बनी, ऐश्वर्या की अम्मू एक असहाय पत्नी के घरेलू दुर्व्यवहार की एक बहुत ही परिचित कहानी है, लेकिन शुक्र है कि यह एक ताज़ा अंत पेश करने के लिए एक बहुत ही दिलचस्प मोड़ लेती है। ऐश्वर्या अगली बार दुलारे सलमान की कोठा के राजा और पोन्नियिन सेलवन 2 में दिखाई देंगी।

वहीं, अर्जुन दास कमल हासन की विक्रम में नजर आए थे। वह हिट मलयालम फिल्म अंगमाली डायरीज के हिंदी रीमेक के साथ अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह एक अनवर रशीद मलयालम फिल्म में भी काम कर रहे हैं। उन्हें अपनी तमिल फिल्म अनीति की रिलीज का इंतजार है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button