क्या फिर प्रेग्नेंट हैं आलिया भट्ट, क्यों वायरल हो रहा नया पोस्ट !

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने हाल ही में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। ये कपल अब एक बच्ची के माता-पिता बन गए हैं। उन्होंने...

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने हाल ही में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। ये कपल अब एक बच्ची के माता-पिता बन गए हैं। उन्होंने अपनी बेटी का नाम राहा रखा है। दोनों ने इसी साल 14 अप्रैल को शादी की थी और जून में प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। हालाँकि, उनकी दूसरी गर्भावस्था की अफवाह पूरे सोशल मीडिया पर फैल गई।

आलिया भट्ट की दूसरी प्रेग्नेंसी की खबरें हर तरफ हैं। इसकी शुरुआत आलिया के इंस्टा पोस्ट से हुई। आलिया ने हाल ही में इस नए पोस्ट को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने चेहरे के सामने एक खूबसूरत फूल पकड़ा हुआ है, जिसके दो ध्रुव हैं- ये ‘दो’ का प्रतीक हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में यह भी लिखा है- 2.0 स्टे ट्यून्ड (2.0 स्टे ट्यून्ड)।

इस पोस्ट से कई फैंस को लग रहा है कि आलिया शायद एक बार फिर मां बनने वाली हैं और दोबारा प्रेग्नेंट हो सकती हैं। इसके बाद कई पोर्टल्स ने आलिया को प्रेग्नेंट घोषित किया, हालांकि आलिया भट्ट ने न तो इस अफवाह की पुष्टि की और न ही इसे खारिज किया। यह कैप्शन शायद आलिया के नए प्रोफेशनल प्रोजेक्ट से जुड़ा है न कि प्रेग्नेंसी से।

आलिया ने कैप्शन के साथ अपनी बच्ची के आगमन की घोषणा की “और हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर में: – हमारा बच्चा यहां है … और वह कितनी प्यारी लड़की है। हम आधिकारिक तौर पर प्यार से भर गए हैं – धन्य और जुनूनी माता-पिता !!! लव लव लव आलिया और रणबीर।

अगली पोस्ट के साथ उन्होंने अपनी बेटी के नाम का भी खुलासा किया और लिखा, “राहा (उनकी बुद्धिमान और अद्भुत दादी द्वारा चुना गया) नाम के बहुत सारे सुंदर अर्थ हैं … राहा, अपने अच्छे रूप में स्वाहिली में दिव्य पथ का अर्थ है वह जॉय है, संस्कृत में, राहा एक कबीला है, बंगला में – आराम, आराम, राहत, अरबी शांति में, इसका अर्थ खुशी, स्वतंत्रता और आनंद भी है।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button