Dhanashree breaks silence on rumours: चहल और धनश्री के रिश्तो में आई खटास पर पत्नी ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात !

सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से क्रिकेटर युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी कोरियोग्राफ़र धनश्री वर्मा के शादीशुदा रिश्ते में अनबन के कयास लगाए जा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से क्रिकेटर युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी कोरियोग्राफ़र धनश्री वर्मा के शादीशुदा रिश्ते में अनबन के कयास लगाए जा रहे हैं।दोनों के रिश्तो में दरार की अफवाहें तब शुरू हुईं जब धनश्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपने नाम से ‘चहल’ हटा दिया। वहीं उसके कुछ समय बाद भारतीय स्पिनर चहल ने एक स्टोरी पोस्ट कि, जिसमें वह “नया जीवन” शुरू करने की बात कर रहे थे।

धनश्री ने रखी अपनी बात

चहल और धनश्री दोनों ने प्रशंसकों से “अफवाहों” पर विश्वास न करने का आग्रह किया था। वहीं रविवार को धनश्री ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट सांझा किया इसमें उन्होने बताया कि एक रील बनाने के दौरान उन्हें चोट आ गयी थी जिसके बाद से वह अभी थोड़ा अच्छा महसूस कर रही हैं साथ ही उन्होंने कहा कि उनके इस मुश्किल समय में उनके पति और परिवार और करीबी दोस्तों का समर्थन हैं साथ ही उन्होंने बताया कि डॉक्टर ने उन्हें सलाह दी है कि अगर वह दुबारा से डांस करना चाहती हैं तो उन्हें उसके लिए सर्जरी करनी पड़ेगी। साथ ही अपने मेसेज का अंत करते हुए धनश्री ने कहा कि आइए खुशी फैलाएं और बाकी सब चीजों को नजरअंदाज करें।

चहल का आया रिएक्शन

धनश्री के इस भावुक पोस्ट पर चहल ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी हैं चहल ने इंस्टा पर धनश्री को “माई वुमन” का रिप्लाई दिया हैं। पर अभी भी धनश्री से कई लोग यह सावल कर रहे हैं कि उनके अपने पोस्ट से पति का सरनेम हटाने का आखिर क्या कारण था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button