भूमि पेडनेकर की बहन को देख क्यों कंफ्यूज हुए फैंस, जानें पूरा मामला

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर हाल ही में अपनी बहन के साथ उज्जैन पहुंचीं। उन्होंने यहां बाबा महाकालेश्वर के दर्शन किए। भूमि पेडनेकर ने...

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर हाल ही में अपनी बहन के साथ उज्जैन पहुंचीं। उन्होंने यहां बाबा महाकालेश्वर के दर्शन किए। भूमि पेडनेकर ने सोशल मीडिया पर पूजा के बाद ली गई फोटोज शेयर की हैं। तस्वीरों में भूमि पेडनेकर भी अपनी बहन समीक्षा के साथ नजर आ रही हैं। उनके पास कुछ पुजारी खड़े हैं और बैकग्राउंड में बेशुमार भीड़ है।

भूमि पेडनेकर द्वारा पोस्ट की गई इन तस्वीरों में सब कुछ सामान्य है लेकिन फैंस ने एक खास बात नोटिस की। भूमि पेडनेकर की बहन को देखकर फैन्स हुए कंफ्यूज वह उससे बहुत मिलती-जुलती दिखती है। भूमि पेडनेकर की पोस्ट पर कई लोगों ने यह भी कमेंट किया है कि उनकी बहन उनसे काफी मिलती-जुलती दिखती हैं।

एक यूजर ने कमेंट किया- दोनों बहनें एक जैसी दिखती हैं। दूसरे ने लिखा- अरे दोनों बिल्कुल एक जैसे हैं। वहीं एक शख्स ने मजाक में लिखा- पंडित जी की खुशी तो देखिए। भूमि पेडनेकर की पोस्ट पर ऐसे ही कई कमेंट्स आए हैं। फोटो में भूमि लाल रंग के फूल वाले सूट में हैं और उनकी बहन समीक्षा ने आसमानी रंग का सूट पहना हुआ है।

इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए भूमि पेडनेकर ने लिखा- एनर्जी, कनेक्ट, स्ट्रेंथ को महसूस करने की जरूरत है। शांति और सुरक्षा है जिसे महसूस करने की जरूरत है। वह जल्द ही ‘अफवाह’, ‘भक्त’, ‘द लेडीकिलर’ और ‘मेरी पत्नी का रीमेक’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button