Trending

G20 बैठक की तैयारियों का सीएम योगी ने लिया जायजा, पीएम भी कल लखनऊ में करेंगे शिरकत !

भारत कई G20 बैठकों की मेजबानी कर रहा है इसकी अध्यक्षता के दौरान कई राज्यों देश वर्तमान में G20 की अध्यक्षता कर रहा है औ

भारत कई G20 बैठकों की मेजबानी कर रहा है इसकी अध्यक्षता के दौरान कई राज्यों देश वर्तमान में G20 की अध्यक्षता कर रहा है और इस साल सितंबर में शिखर सम्मेलन की मेजबानी करेगा। वहीं देश के प्रधानमंत्री उत्तर प्रदेश ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट 2023 का उद्घाटन करेंगे।

प्रदेश सरकार का प्रमुख निवेश शिखर सम्मेलन

उत्तर प्रदेश ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट 2023 10-12 फरवरी 2023 तक निर्धारित है। यह उत्तर प्रदेश सरकार का प्रमुख निवेश शिखर सम्मेलन है। निवेशक यूपी 2.0 उत्तर प्रदेश में एक व्यापक, निवेशक-केंद्रित और सेवा-उन्मुख निवेश पारिस्थितिकी तंत्र है जो निवेशकों को प्रासंगिक, अच्छी तरह से परिभाषित, मानकीकृत सेवाएं प्रदान करने का प्रयास करता है।

बैठक 13 से 15 फरवरी तक शहर में आयोजित

यह सामूहिक रूप से व्यापार के अवसरों का पता लगाने और साझेदारी बनाने के लिए दुनिया भर के नीति निर्माताओं, उद्योग के नेताओं, शिक्षाविदों, थिंक टैंकों और नेताओं को एक साथ लाएगा। लखनऊ में होने वाली G20 बैठक के साथ, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 08 फरवरी को तैयारियों का जायजा लिया। पूरी तरह से निरीक्षण किया जा रहा था क्योंकि बैठक 13 से 15 फरवरी तक शहर में आयोजित की जाएगी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर TWITTER, इंस्टाग्राम INSTAGRAM और यूट्यूब YOUTUBE पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button