आखिर क्यों 1090 चौराहे पर बर्थडे मनाने आए लड़को से पुलिस ने साफ़ कराई सड़क !

सोशल मीडिया पर लखनऊ के 1090 चौराहे का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में पुलिस इंस्पेक्टर कुछ लोगों से सड़क साफ़ कराते हुए नज़र आ रही है।

सोशल मीडिया पर लखनऊ के 1090 चौराहे का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में पुलिस इंस्पेक्टर कुछ लोगों से सड़क साफ़ कराते हुए नज़र आ रही है। आखिर क्या है इस खबर का पूरा मामला आइये इस पूरी खबर के माध्यम से जानते है।

जाने पूरा मामला

अक्सर सोशल मीडिया पर बर्थडे से जुड़े वीडियो वायरल होते रहते है वैसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर बीती शुक्रवार को फिर वायरल हुआ । इस वीडियो के अनुसार कुछ युवक लखनऊ के 1090 चौराहे पर केक साफ करते हुए नज़र आ रहे है। दरअसल यह मामला तब शुरू हुआ जब वीडियो में रख रहे युवक द्वारा 1090 चौराहे पर बर्थडे केक काटा गया। जिसके बाद वायरल वीडियो के अनुसार बीच सड़क पर केक को फैला दिया गया।जिसके बाद गंदगी देख मौजूद पुलिस इंस्पेक्टर ने युवकों को डांटते हुए उनसे ही केक और सड़क साफ करवाई।

पुलिस की हुई सराहना

ऐसा ही वीडियो लखनऊ में भी कई बार गोमती नगर क्षेत्र व अन्य क्षेत्रों से सामने आया है। फिलहाल लखनऊ पुलिस ने सभी को सख्त हिदायत देते हुए या निर्देश दिए हैं अगर कोई भी हुड़दंग और इस तरीके की प्रक्रिया करते हुए पाया गया तो उस पर कार्यवाही की जाएगी।लखनऊ पुलिस के इंस्पेक्टर के द्वारा उठाए गए इस कदम की लोग सराहना कर रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही हैं एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा कि ऐसा सबक सिखाया कि यह वाला बर्थडे कभी नहीं भूलेगा ।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button