शहनाज गिल बनेगी कंगना रनोट के शो का हिस्सा

रिएलटी शो लॉक अप धीरे-धीरे अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है ऐसे में शो के मेकर्स लॉक अप को दिलचस्प बनाने में कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं।

रिएलटी शो लॉक अप धीरे-धीरे अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है ऐसे में शो के मेकर्स लॉक अप को दिलचस्प बनाने में कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं। एक और जहां जेल में कैदियों के बीच होने वाली तू तू मैं मैं दर्शकों को खूब एंटरटेन करती है तो वहीं दूसरी ओर मेकर्स भी अक्सर नए-नए ट्विस्ट के साथ कैदियों की मुश्किलें बढ़ाते तो कभी आसान करते नजर आते हैं। अब शो को लेकर एक धमाकेदार खबर सामने आई है। जिसके अनुसार नेशनल क्रश शहनाज गिल जल्द ही लॉक अप में एंट्री करने वाली हैं।

शहनाज गिल को पहले भी लॉक अप में आने के लिए अप्रोच किया गया था, लेकिन बिजी होने के कारण उन्होंने शो को ज्वाइन करने से मना कर दिया था। ख़बरों के मुताबिक बताया जा रहा है कि इस बार शहनाज को शो की होस्ट कंगना ने खुद अप्रोच किया है और शहनाज ने हामी भर दी है। शहनाज लॉक अप के जेलर करण कुंद्रा को रिप्लेस करने वाली हैं।

करण कुंद्रा ने लॉक अप को दर्शकों के बीच फेमस होने में काफी मदद की, लेकिन काम में व्यस्तता के चलते वह अब लॉक अप से बाहर जा रहे हैं।

लॉक आप के अपडेट की बात करें तो मेकर्स ने हफ्तों से जेल में कैद कंटेस्टेंट्स को उनके परिजनों से मिलने का मौका दिया। इस दौरान सभी अपने घरवालों को देख इमोशनल होते नजर आए। पूनम पांडे, आजमा फलाह और अंजलि अरोड़ा से जहां मिलने उनकी मां आई तो वहीं शिवम से मिलने उनके पिता आए। इसके अलावा रेसलर संग्राम सिंह भी अपनी पार्टनर पायल रोहतगी से मिलने लॉक अप पहुंचे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button