Rampur: सपा नेता आज़म खान पर दर्ज हुई एक और FIR, SP से मिलने पहुंचे बेटे अब्दुल्ला आजम !

उत्तर प्रदेश से विधायक और समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आज़म खान पर रामपुर में एक और मुक़दमा दर्ज किया गया है। आज़म खान पर एक गवाह को जान से मारने के आरोप में बुधवार को FIR दर्ज की गई।

उत्तर प्रदेश से विधायक और समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आज़म खान पर रामपुर में एक और मुक़दमा दर्ज किया गया है। आज़म खान पर एक गवाह को जान से मारने के आरोप में बुधवार को FIR दर्ज की गई। आज़म के अलावा कोतवाली थाने में पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है।

आज़म खान समेत पांच लोगों पर FIR दर्ज !

पुलिस अधीक्षक (SP) अशोक कुमार ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि आज़म खान समेत पांच अन्य लोगों के खिलाफ एक मामले के गवाह को धमकाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक नन्हे नाम के एक व्यक्ति ने यह आरोप लगाया है।

Related Articles

Azam Khan seeks 'Z' category security, cites threat to life | Deccan Herald

SP से मिलने पहुंचे अब्दुल्ला आज़म !

आजम खान और उनके समर्थकों पर मुकदमा दर्ज होने के बाद आज़म खान के बेटे अब्दुल्ला आज़म ने रामपुर SP अशोक कुमार शुक्ला से मुलाकात की। अब्दुल्ला ने कहा कि तीन साल पहले रामपुर में एक तमाशा चला था। भैंस, बकरी चोरी और तमाम मुकदमे मेरे पूरे परिवार पर लगाए गए थे। उन सभी का ट्रायल रामपुर में चल रहा है। लेकिन आज सुबह खबर आती है कि किसी ने FIR कराई है कि आजम खान या चार पांच लोग आए और उन्होंने धमकी दी। अब्दुल्ला ने कहा, जो आदमी मेदांता हॉस्पिटल में एडमिट होकर आया हो, और अभी अपने घर में ज़िंदगी ओर मौत की लड़ रहे हों, उसके लिए क्या ये मुमकिन है?

Rampur Uttar Pradesh After case registered against Azam Khan SP MLA Abdullah Azam met SP ANN Rampur News: आजम खान पर केस दर्ज होने को लेकर SP से मिले बेटे अब्दुल्ला आजम, लगाया ये आरोप

अब्दुल्ला ने कानून व्यवस्था पर उठाये सवाल !

अब्दुल्ला आज़म ने कहा कि अगर कानून बचा ही नहीं है तो ये बता दें। हमारा अंजाम क्या है ये बता दें?  सब फैसला पुलिस ही कर दे। ज्यूडिशियल सिस्टम का कोई मुकदमा बचा ही नही है। अब्दुल्ला खान ने कहा कि SP रामपुर ने कहा है कि हम इसकी जांच कराएंगे। अब्दुल्ला ने SP से मुलाकात के बाद मीडिया से कहा कि राजनीतिक शत्रुता की वजह से यह मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून नाम की कोई चीज नहीं रह गई है।

Samajwadi Party's Abdullah Azam Khan Disqualified From UP Assembly

आज़म खान पर 90 से ज्यादा मुक़दमे है दर्ज !

अब्दुल्ला से मिलने के बाद एसपी रामपुर अशोक कुमार शुक्ला ने बताया की अब्दुल्ला इसलिए मिलने आए थे क्यूंकि आज़म खान पर एक नया मुकदमा दर्ज हुआ है। आज़म खान के ऊपर जो मुकदमे दर्ज हैं उनका लोअर कोर्ट में ट्रायल चल रहा है, और गवाही हो रही है। बता दें कि आजम खान के खिलाफ अवैध कब्जे, धमकी देने, रंगदारी मांगने, आपराधिक साजिश रचने और चोरी के 90 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। उन्हें साल 2020 में गिरफ्तार किया गया था और वह 27 महीने तक जेल में थे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button