RCB को बीच मझदार में छोड़कर कहां चले गए Glenn Maxwell, ऑलराउंडर ने बताई वजह !

CSK और MI एक दूसरे से हाथ मिला रहे हैं, जबकि रोहित साइड से मुंह नीचे करके पवेलियन लौट रहे हैं। CSK ने इस मैच में मुंबई को 20 रनों से हराया।

Mumbai Indians के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा वानखेड़े स्टेडियम पर CSK के खिलाफ खेले गए मैच के बाद निराश होकर अकेले पवेलियन लौटे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक तरफ सीएसके और मुंबई के खिलाफ एक दूसरे से हाथ मिला रहे हैं, जबकि रोहित साइड से मुंह नीचे करके पवेलियन लौट रहे हैं। सीएसके ने इस मैच में मुंबई को 20 रनों से हराया। यह मुंबई की इस सीजन चौथी हार है। इससे पहले टीम ने लगातार दो मैच जीते थे, लेकिन सीएसके के खिलाफ टीम जीत नहीं दर्ज कर सकी।

Ipl 2024: Mumbai Indians Batter Rohit Sharma Lonely Back Pavilion After Mi  Defeat Against Csk Video Goes Viral - Amar Ujala Hindi News Live - Ipl  2024:चेन्नई के खिलाफ हार के बाद

रोहित के पवेलियन लौटने का वीडियो काफी वायरल

रोहित ने CSK के खिलाफ टीम को जीत दिलाने की पूरी कोशिश की। वह अंत तक टिके और नाबाद पवेलियन लौटे, लेकिन ड्रेसिंग रूम में जाने के दौरान उनके चेहरे पर निराशा साफ नजर आई। सोशल मीडिया पर रोहित के पवेलियन लौटने का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि रोहित बिना किसी से मिले चुपचाप पवेलियन लौटे और उन्होंने इस दौरान किसी से बात नहीं की।

Sad Rohit Sharma Finally comeback on social media after completed the World  Cup 2023 Final match | World Cup 2023: फाइनल खत्म होने के बाद आखिरकार सोशल  मीडिया पर वापस आए रोहित

RCB की करारी हार के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस

वही RCB और ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने आईपीएल 2024 सीजन से हटने का फैसला लिया है। उन्होंने अनिश्चितकालीन ब्रेक लेने का फैसला किया है। मैक्सवेल ने सोमवार रात सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ RCB की करारी हार के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मीडिया से बात करते हुए इस खबर का खुलासा किया। मैक्सवेल को इस सीजन खराब फॉर्म की वजह से काफी आलोचना का सामना करना पड़ा है। सनराइजर्स के खिलाफ तो वह प्लेइंग-11 तक का हिस्सा नहीं थे। विल जैक्स ने उनकी जगह प्लेइंग-11 में जगह बनाई थी। मैच के बाद मैक्सवेल ने समझाया कि उन्होंने कप्तान फाफ डुप्लेसिस को खुद किसी और को आजमाने के लिए कहा था।

Ipl 2024: Glenn Maxwell Takes Indefinite Break From Ipl, Explains His  Decision To Rcb Team - Amar Ujala Hindi News Live - Ipl 2024:खराब फॉर्म के  बाद आईपीएल से हटे ग्लेन मैक्सवेल,

मैक्सवेल ने किया ब्रेक लेने का फैसला

प्रेस कॉन्फ्रेंस में मैक्सवेल ने कहा कि वह इस समय अच्छे मानसिक और शारीरिक स्थिति में नहीं हैं। इसलिए उन्होंने ब्रेक लेने का फैसला किया। ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने हालांकि, यह नहीं बताया कि वह कब तक इस लीग में नहीं खेलेंगे या फिर वह अगले सीजन में भी वापसी करेंगे या नहीं।

Ipl 2024: Glenn Maxwell Takes Indefinite Break From Ipl, Explains His  Decision To Rcb Team - Amar Ujala Hindi News Live - Ipl 2024:खराब फॉर्म के  बाद आईपीएल से हटे ग्लेन मैक्सवेल,

शारीरिक और मानसिक रूप से ब्रेक लेने का सही समय

मैक्सवेल ने आरसीबी की सात मैचों में छठी हार के बाद कहा- निजी तौर पर मेरे लिए यह काफी आसान फैसला था। मेरे लिए निजी रूप से यह आसान फैसला था। पिछले मैच के बाद मैं कोच और कप्‍तान फाफ डू प्‍लेसी के पास गया और कहा कि मुझे महसूस हो रहा है कि किसी और को आजमाएं। मैं पहले भी इस स्थिति में रहा हूं जहां खेलना जारी रखते हुए खुद को गहरे खड्ढे में पाया। मेरे ख्‍याल से मेरे लिए शारीरिक और मानसिक रूप से ब्रेक लेने का सही समय है ताकि अपने शरीर को ठीक रख सकूं। अगर टूर्नामेंट के दौरान मेरी जरुरत पड़ी तो उम्‍मीद करता हूं कि मजबूती से वापसी करके प्रभाव बना सकूं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button