सूर्या की फ़िल्म ‘कंगुवा नया पोस्टर हुआ जारी !

'सूर्या  की अपकमिंग फ़िल्म 'कंगुवा' का नया पोस्टर शिवाकुमार ने जारी कर दिया।

तमिल के जाने माने अभिनेता ‘सूर्या  की अपकमिंग फ़िल्म ‘कंगुवा’ का नया पोस्टर शिवाकुमार ने जारी कर दिया, जिसमे में वह डबल रोल में नजर आ रहे है। उनके इस लुक को देख फैंस काफी सर्प्राइज हो गए है।

Suriya

फ़िल्म कब होगी रिलीज

सूर्या अपनी अच्छी एक्टिंग के लिए जाने जाते है। जब से उनकी फ़िल्म ‘कंगुवा का नया पोस्टर जारी हुआ है ,वह काफी सुर्खियों में आ गए है। फ़िल्म का निर्देशक शिवाकुमार कर रहे है । बात करे फ़िल्म के टोटल बजट की तो हम आपको बात दे ,-ये फ़िल्म 300 करोड़ के बजट में बनाई जायेगी। फ़िल्म 2024 तक सिनेमा घरों में आ सकती हैं । वही अभी तक इस फ़िल्म की रिलीज डेट का ऐलान नहीं हुआ है। ये एक एक्शन फ़िल्म है।

Suriya disha

सूर्या ने इंस्टग्राम पर पोस्टर को साझा किया

आपको बात दे सूर्या ने अपने इंस्टग्राम पर पोस्टर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘जहां कल और आज टकराते हैं, वहां नए भविष्य की शुरुआत होती है। उनके इस पोस्ट को देख उनके फैंस भी फ़िल्म को लेकर काफी उत्साहित है।

दस भाषा में रिलीज होगी ये फ़िल्म

बता दें ‘कंगुवा’ एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, इस फिल्म में 500 साल पुरानी कहानी को आज के समय से जोड़ा जाएगा। बात करें फिल्म की कास्ट की फिल्म में सूर्या और दिशा पाटनी के साथ-साथ बॉबी देओल भी नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में एक्टर निगेटिव रोल प्ले कर रहे हैं , इस से पहले भी बॉबी देओल ने रणबीर कपूर की फ़िल्म एनिमल में भी निगेटिव रोल प्ले किया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था।

बॉबी देओल

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button