राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर की तलाशी चुनाव आयोग ने आखिर ऐसा क्यों किया ?

विपक्ष में जहाँ एक तरफ कुछ नेताओ को ED अपने गिरफ्त में कर रहे है वहीँ दूसरी तरफ इलेक्शन कमिशन ने तो राहुल गाँधी के प्लेन की ही चैकिंग करा दी।

लोकसभा चुनाव के पहले भैया देखो क्या क्या देखना पड़ सकता है विपक्ष में जहाँ एक तरफ कुछ नेताओ को ED अपने गिरफ्त में कर रहे है वहीँ दूसरी तरफ इलेक्शन कमिशन ने तो राहुल गाँधी के प्लेन की ही चैकिंग करा दी।

Election Commission Officials Check Congress Mp Rahul Gandhi's Chopper In  Nilgiris, Tamil Nadu - Amar Ujala Hindi News Live - Eci:तमिलनाडु में राहुल  के हेलीकॉप्टर की तलाशी ली गई; चुनावी कार्यक्रम के

हेलीकॉप्टर के उतरने के बाद राहुल के प्लेन की तलासी

चुनाव के चलते राहुल गाँधी तमिल नाडु के नीलगिरि पहुंचे जहा उनके स्वागत में चुनाव अधिकारी पहले से ही खड़े थे ,जी हाँ अधिकारीयों ने हेलीकॉप्टर के उतरने के बाद राहुल के प्लेन की तलासी शुरू कर दी और तलाशी किन शर्तों और वजहों के चलते ली गयी फ़िलहाल यह सामने नहीं आया है।

राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर की ली गई तलाशी, तमिलनाडु में लैंड करते ही क्यों  पहुंच गए चुनाव अधिकारी.. - RajyaStar NEWSराहुल

वीडियो सामने आने के बाद उठे कई सवाल

वीडियो सामने आने के बाद अब ऐसे कई सवाल उठने भी लाज़मी है की क्या सत्तापक्ष के चलते चुनाव आयोग के अधिकारियों ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर की तलाशी ली क्योकि ऐसा कोई भी वाकया फ़िलहाल पक्ष के किसी भी नेता के साथ सामने नहीं आया ।

ECI के अधिकारियों ने वायनाड जाते समय कांग्रेस नेता राहुल गांधी के  हेलिकॉप्टर की तलाशी ली

राहुल गाँधी ने तलासी के बाद रोड शो किया

हलाकि राहुल गाँधी ने तलासी के बाद रोड शो किया जिस दौरान दौरान राहुल ने वहां मौजूद लोगों को संबोधित भी किया। उन्होंने कहा, “हमारी लड़ाई मुख्य रूप से आरएसएस की विचारधारा से है। भाजपा और प्रधानमंत्री का कहना है कि वे एक राष्ट्र, एक चुनाव, एक नेता, एक भाषा चाहते हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button