चोरी के चलते कॉलेज के वाशरूम में लगा CCTV कैमरा, छात्र आक्रोशित, जाने पूरा मामला !

आजमगढ़ जिले के डीoएoवीo पीoजीo कॉलेज प्रबंधन का तुगलगी फरमान के बाद कालेज में छात्रो के शौचालय में सीसीटीवी कैमरा लगा दिया गया।

आजमगढ़ जिले के डीoएoवीo पीoजीo कॉलेज प्रबंधन का तुगलगी फरमान के बाद कालेज में छात्रो के शौचालय में सीसीटीवी कैमरा लगा दिया गया। जिससे छात्र आक्रोशित हो गए। वही कॉलेज प्रशासन का तर्क है शौचालय से लगातार चोरी हो रहे टोटी को देखते हुए यह कदम उठाया गया है। लेकिन छात्रों के बढते आक्रोश को देखते हुए जिला प्रशासन ने शौचालय से सीसीटीवी कैमरे को हटा दिया।

तुगलगी फरमान सुनकर छात्र आक्रोशित

आपको बताते चलें कि जब डीएवी पीजी कॉलेज खुला तो छात्रों ने शौचालय में देखा कि उपर सीसीटीवी कैमरा लगा दिया गया है। इसकी जानकारी छात्रों ने अन्य छात्रों को दिया। देखते ही देखते मौके पर बडी संख्या में छात्रों की भीड़ जमा हो गई। छात्र नेताओ ने जब इस सम्बन्ध में कालेज प्रशासन से बात की तो उनका तुगलगी फरमान सुनकर छात्र आक्रोशित हो गए। छात्रों का कहना था कि शौचालय में सीसीटीवी कैमरा लगवाकर विद्यालय प्रशासन उनकी निजता का हनन कर रहा है।

चोरी के चलते लगवाया गया कैमरा

विद्यालय के प्रार्चाय कह रहे है कि टोटी चोरी के लिए कैमरा लगवाया गया है। जिसके बाद छात्रों ने इसकी सूचना जिला प्रशासन को दी। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने छात्रों के आक्रोश को देखते हुए सीसीटीवी कैमरे को शौचालय ने निकलवा दिया। वहीं विद्यालय के प्राचार्य का कहना है कि कैमरे को शौचालय के गेट पर लगाने को कहा गया था लेकिन गलती से उसे शौचालय के अदंर लगा दिया गया। लेकिन जैसे ही इस बात की जानकारी हुई तो उसे वहां से हटा दिया गया है। उन्होने कहा कि पूरे महाविद्यालय में कैमरे लगाए जा रहे है। जिससे की कोई छात्र दिवारो पर कुछ न लिख सके न ही महाविद्यालय परिसर के अंदर का कोई सामान नष्ट हो।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button