अब रैंचो, राजू और फरहान चतुर के साथ क्या करेंगे? ‘3 इडियट्स’ के सीक्वल को लेकर मिला बड़ा संकेत !

आमिर खान, आर माधवन, शरमन जोशी और करीना कपूर खान स्टारर '3 इडियट्स' साल 2009 में रिलीज हुई थी और दर्शकों ने इसे खूब पसंद किया था।

आमिर खान, आर माधवन, शरमन जोशी और करीना कपूर खान स्टारर ‘3 इडियट्स’ साल 2009 में रिलीज हुई थी और दर्शकों ने इसे खूब पसंद किया था। राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में बोमन ईरानी और ओमी वैद्य भी थे। फिल्म ने एक खास मैसेज दिया था वो भी बेहद मजेदार अंदाज में यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी। अब आमिर खान एक बार फिर आर माधवन, शरमन और करीना के साथ एक विज्ञापन के लिए वापस आ गए हैं जो फिल्म के सीक्वल के बारे में एक बड़ा संकेत देता है। अब एक नए इंटरव्यू में शरमन जोशी ने दूसरे पार्ट के बारे में बात की है और फैन्स को उत्साहित कर दिया है।

शरमन जोशी ने दोबारा काम करने पर जताई खुशी

शरमन वेब सीरीज कफस में नजर आ रहे हैं। उन्होंने खुलासा किया कि राजकुमार हिरानी ‘3 इडियट्स’ का सीक्वल बनाना चाहते हैं और उनके पास कई विचार हैं। लेकिन फिलहाल इन पर काम करने की जरूरत है। जोशी ने आमिर और आर माधवन के साथ दोबारा काम करने पर भी खुशी जताई।

‘3 इडियट्स’ पर काम शुरू?

उन्होंने ‘डीएनए’ से कहा, ‘अगर ऐसा हुआ तो कितना मजा आएगा। राजू सर को हमारे प्यार के बारे में पता है। और वह दर्शकों को निराश नहीं करना चाहते। उन्होंने सीक्वल के बारे में मेरे साथ कुछ विचार साझा किए हैं। लेकिन कुछ महीनों बाद समझ आया कि अब हम इन पर काम नहीं कर सकते। वह सीक्वल बनाना चाहते हैं। जब भी ऐसा होगा, हमें इस पर काम करने में मजा आएगा और दर्शकों को इसे देखने में मजा आएगा।’

‘3 इडियट्स’ टीम का विज्ञापन

इसी बीच 3 इडियट्स की पूरी टीम ने एक ऐड करते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसने दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ा दी है। इसमें आमिर, माधवन और शरमन को एक मीडिया कॉन्फ्रेंस में सवालों का जवाब देते हुए दिखाया गया और ‘3 इडियट्स’ के सीक्वल का संकेत भी दिया गया। फरवरी में भी आमिर और माधवन अपनी गुजराती फिल्म ‘बधाई हो’ के प्रमोशन के लिए शरमन के साथ गए थे। फिलहाल राजकुमार हिरानी शाहरुख खान के साथ ‘डंकी’ पर काम कर रहे हैं। यह दिसंबर 2023 में सिनेमाघरों में आएगी।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button