बाबा का सहारा : बिहार के मरीज़ ने सीएम योगी से लगाई मदद की गुहार !

मरीज़ के भाई अमन ने आरोप लगाते हुए कहा कि वाराणसी में भी व सही तरीके से मरीज को इलाज नहीं मिला।

लखनऊ : योगी आदित्यनाथ के दोबारा शपथ लेते ही उत्तर प्रदेश के साथ साथ बिहार के लोग भी मदद मांग रहे हैं । मामला बिहार के रहने वाले शशि भूषण कुमार का है। जिनकी बेटी श्वेता (18) विगत काफी समय से बीमार चल रही है। जिसका बिहार में सही इलाज ना हो पाने के कारण वह परिवार उसे प्रदेश लेकर आ गया।

मरीज़ की तबियत और बिगड़ने लगी

जहां यूपी में पहले वाराणसी में श्वेता का इलाज शुरू हुआ। मगर मरीज़ ( patient ) के भाई अमन ने आरोप लगाते हुए कहा कि वाराणसी में भी व सही तरीके से मरीज को इलाज नहीं मिला। जिससे मरीज़ की तबियत और बिगड़ने लगी मरीज़ हालात गंभीर होते देख परिवार वाले लखनऊ के एसजीपीजीआई अस्पताल में लेकर आए।

पत्र लिखकर मदद की गुहार

जहां पर डॉक्टरों ने देखा और उसके बाद जांच करा कर 4 अप्रैल को दिखाने को कहा तीमारदार के अनुसार 4 अप्रैल में अभी काफी वक्त है और उनकी मरीज़ की स्थिति बिगड़ती जा रही है । ऐसे में उन्होंने आज ही दोबारा मुख्यमंत्री के शपथ लेने वाले उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर मदद की गुहार लगाई है।

यह पत्र तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मरीज बिहार के शिवगंज थाना मदनपुर के रहने वाले हैं। तीमारदार भाई ने बताया कि बिहार सरकार से उन्हें कोई सहायता नहीं मिली। अब उन्हें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का ही सहारा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button