Alia Siddiqui on Nawazuddin Siddiqui: आलिया सिद्दीकी को याद आए नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ बिताए प्यारे पल, बोलीं- 50 रुपये उधार लेकर…

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी को सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' में एक प्रतियोगी के रूप में देखा गया था।

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी को सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में एक प्रतियोगी के रूप में देखा गया था। बिग बॉस के घर में रहते हुए आलिया सिद्दीकी ने खूब सुर्खियां बटोरीं। हालांकि, शो में उनका सफर ज्यादा लंबा नहीं चला और 27 जून को मिड-एविक्शन के दौरान वह घर से बाहर हो गईं। वहीं बिग बॉस ओटीटी से बाहर होने के बाद आलिया सिद्दीकी को अब नवाजुद्दीन की याद आ रही है। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर के साथ बिताए अपने अच्छे पलों को याद किया। साथ ही यह भी बताया कि उनका नवाज से अभी तक तलाक नहीं हुआ है।

आलिया ने नवाजुद्दीन के साथ बिताए यादगार पलों को किया याद

बॉलीवुड बबल से बातचीत में आलिया ने बताया कि उन दिनों “जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टार नहीं थे और आलिया की अपनी कोई आमदनी नहीं थी, तब वह एक छोटे से घर में रहती थीं, जिसका किराया एक्टर के भाई शमास सिद्दीकी भरते थे। करते थे आलिया को याद करते हुए कि उस वक्त नवाजुद्दीन छोटी-छोटी चीजें करके अपने प्यार का इजहार करते थे और उन्हें सरप्राइज देते थे। उन्होंने कहा, “यह अच्छा समय था क्योंकि मैं प्यार में थी।”

आलिया को सरप्राइज देने के लिए नवाज ने पैसे लिए उधार

आलिया ने शेयर किया, “वह 50 रुपये उधार लेता था और ब्रेड और बटर लाता था क्योंकि मुझे ब्रेड और बटर खाने का बहुत शौक था… मैं सराहना करूंगी कि उसे इतनी महंगी चीज मिली क्योंकि, हमारे लिए, उस समय ब्रेड और बटर एक था।” महँगी और विलासिता की वस्तु। आलिया ने आगे बताया कि जब वह सुबह उठीं तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने उनके लिए ब्रेड और बटर बनाकर उन्हें सरप्राइज दिया। आलिया ने आगे कहा कि वह घर के काम करने में माहिर नहीं थीं, इसलिए गैंग्स ऑफ वासेपुर के एक्टर ने घर की सारी जिम्मेदारियां उठाईं।

आलिया को हुआ दूसरी बार इटालियन आदमी से प्यार

इससे पहले आलिया ने बताया था कि कैसे उन्हें पहली बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी से प्यार हुआ था। उन्होंने याद किया कि यह अभिनेता की “सेक्सी आँखें” थीं जिसने उन्हें मोहित कर लिया था। फिलहाल आलिया और नवाजुद्दीन अपने तलाक की कार्यवाही आगे बढ़ाने के लिए कोर्ट के अगले आदेश का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच आलिया को इटली के रहने वाले एक और शख्स से दूसरी बार प्यार हो गया है। आलिया ने अपने मिस्ट्री मैन के बारे में कहा था, ‘‘वह आपको सम्मान और प्यार देता है। वह आपको सुरक्षित महसूस कराते हैं… इसीलिए मैं 19 साल बाद खुलकर इस रिश्ते में आई।’ मैं डरा हुआ नहीं था।”

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button