NDA से अलग हो गए नाराज पशुपति पारस, इनका तो होगया मोए मोए !

इस्तीफा देते हुए पशुपति पारस ने कहा कि उन्होंने पूरी मेहनत और ईमानदारी से प्रधानमन्त्री मोदी का साथ दिया,लेकिन बदले में नाइंसाफी हुई है।

केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस के साथ मोए मोए हो गया है, हाजीपुर से सांसद और मोदी मंत्रिमंडल में मंत्री पशुपति पारस ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है, एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान इस्तीफा देते हुए पशुपति पारस ने कहा कि उन्होंने पूरी मेहनत और ईमानदारी से प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी का साथ दिया,लेकिन बदले में मेरी पार्टी और मेरे साथ नाइंसाफी हुई है।

Lok Sabha Elections 2024: बिहार NDA में सीट बंटवारे से पशुपति पारस नाराज, केंद्रीय  मंत्री पद से दिया इस्तीफा | Moneycontrol Hindi

बिहार में चुनाव लड़ने के लिए पांच सीटें दी

दरअसल NDA में शामिल पशुपति पारस की पार्टी राष्ट्रीय लोकजनशक्ति पार्टी को इस बार बिहार में BJP ने कोई सीट नहीं दी है, जबकि पशुपति पारस के भतीजे और रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान को BJP ने NDA में शामिल किया है और बिहार में चुनाव लड़ने के लिए पांच सीटें दी हैं, रामविलास पासवान की मौत के बाद उनके भाई पशुपति पारस ने लोकजन शक्ति पार्टी पर कब्जा कर लिया था, और चिराग पासवान को पार्टी से बाहर कर खुद राष्ट्रीय अध्यक्ष बन गए, बाद में बीजेपी ने पशुपति पारस को केंद्र में मंत्री भी बना दिया,लेकिन अब हालात बदल गए हैं। BJP ने इस बार चिराग पासवान को अपना पार्टनर बनाया है और हाजीपुर समेत उन्हें पांच सीटें दी हैं,पशुपति पारस हाजीपुर से ही सासंद हैं।

हाजीपुर सीट को लेकर चिराग-पशुपति पारस में जुबानी जंग, परिवार में टूट के लिए  चाचा ने भतीजे को ठहराया जिम्मेदार - War of words between Chirag-Pashupati  Paras over ...

बिहार में चाचा भतीजे के बीच एक रोमांचक मुकाबला

माना जा रहा है कि BJP से मिले धोखे के बाद अब पशुपति पारस लालू प्रसाद यादव की पार्टी RJD से हाथ मिलाकर India गठबंधन में शामिल हो सकते हैं, और बदले में उन्हें वही पांच सीटें मिल सकती हैं, जो BJP ने चिराग पासवान को दी हैं, अगर ऐसा होता है, तो बिहार में चाचा भतीजे के बीच एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button