“वांट माई मनी बैक”, रोहित शेट्टी की फिल्म सिर्कस को मिली नकारात्मक समीक्षा !

रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी की एक बार फिर अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म सर्कस के साथ वापसी हुई है, जो इस शुक्रवार को....

रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी की एक बार फिर अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म सर्कस के साथ वापसी हुई है, जो इस शुक्रवार को रिलीज हुई है। उम्मीद की जा रही है कि क्रिसमस और नए साल के मूड के कारण सर्कस को अच्छी कमाई होगी, फिल्म को त्योहारों के लिए भारी कमाई करने की उम्मीद है। हालांकि, ऐसा लगता है कि दर्शक फिल्मों से संतुष्ट नहीं हैं क्योंकि रिलीज के दिन नकारात्मक ट्विटर समीक्षाएं हैं।

एक यूजर ने लिखा, “फर्स्ट हाफ: फ्लैट। ह्यूमरलेस। सेकेंड हाफ: रेगुलर #RohitShetty गैग्स! रणवीर मिस करते हैं, हालांकि सपोर्टिंग कास्ट टॉप फॉर्म में है। #SanjayMishra और #SiddarthJadhav दंगल हैं। इससे निराश हूं। #RohitShetty स्टैंडर्ड किया गया है। #Cirkus #CirkusReview.’ सिंह उनकी आवाज बहुत परेशान करने वाली है। (1/5) असहनीय,” उनके ट्वीट को पढ़ें।

तीसरे ने लिखा, “#Cirkus (2022): #Angoor के बेकार सीन भी इससे बेहतर फिल्म बनाएंगे। अब तक, #RohitShetty का अब तक का सबसे खराब फ्लिक। RATING – 2/10* #RanveerSingh #PoojaHegde #JacquelineFernandez #CirkusReview, “।

इस बीच अग्रिम बुकिंग वास्तव में कम है क्योंकि रोहित शेट्टी एक बड़ा नाम है और बॉक्स ऑफिस पर हिट मशीन है। अभी 1 करोड़ का आंकड़ा छूना बाकी है और यह एक खतरनाक संकेत है क्योंकि फिल्म की रिलीज 2 दिन हो गए हैं।

रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी की एक बार फिर अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म सर्कस के साथ वापसी हुई है, जो इस शुक्रवार को रिलीज होने वाली है। उम्मीद की जा रही है कि क्रिसमस और नए साल के मूड के कारण सर्कस को अच्छी कमाई होगी।

 

फिल्म को त्योहारों के लिए भारी कमाई करने की उम्मीद है। लेकिन अभी तक फ़िल्म की कमाई की रफ्तार बहुत ही कम है पहले दिन फ़िल्म ने दहाई का आंकड़ा भी पर नही किया था। हालांकि शनिवार को थोड़ी रफ्तार पकड़ी है अब देखना है रविवार वीक ऑफ को बॉक्स आफिस पर फ़िल्म का कलेक्शन कैसा रहता है

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button