जदयू को लगा बड़ा झटका, पूर्व सांसद मीना सिंह ने दिया इस्तीफ़ा, तेजस्वी को बताया वजह !

जदयू कांग्रेस अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने जदयू छोड़ दिया जिससे सीएम नीतीश कुमार को बड़ा झटका लगा है। अब एक और नेता जदयू से...

जदयू कांग्रेस अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने जदयू छोड़ दिया जिससे सीएम नीतीश कुमार को बड़ा झटका लगा है। अब एक और नेता जदयू से इस्तीफा दे दिया हैं। बिहार के आरा से पूर्व सांसद मीना सिंह ने आज नीतीश कुमार का साथ छोड़ दिया हैं। शुक्रवार को मीना सिंह प्रेस कॉन्फ्रेंस कर JDU छोड़ने का ऐलान किया हैं। उन्होंने आज बिहार के मौर्या होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस की और पार्टी छोड़ने का ऐलान कर दिया, इसे लेकर पहले से ही कयास लगाए जा रहे थे।

जदयू की पूर्व सांसद मीना सिंह ने शुक्रवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बड़ा झटका देते हुए पार्टी से इस्तीफा दे दिया। पटना के मौर्या होटल में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए, मीना सिंह ने कहा कि वह जद (यू) नहीं छोड़ना चाहती थीं, लेकिन वह सीएम नीतीश कुमार द्वारा उनके डिप्टी तेजस्वी यादव को अपना उत्तराधिकारी घोषित करने से नाराज थीं। जिसके बाद उन्होंने यह फैसला लिया हैं।

आपको बता दें कि मीना सिंह के पति की मौत हो चुकी है। वह बिक्रमगंज से सांसद भी रह चुके हैं। मीना सिंह 2009 में आरा से सांसद चुनी गईं। उन्होंने 2014 तक यहां का प्रतिनिधित्व किया। इससे पहले मीना सिंह ने 2008 के उपचुनाव में जीत हासिल कर बिक्रमगंज लोकसभा क्षेत्र का भी प्रतिनिधित्व किया था। 2014 की मोदी लहर में जदयू के टिकट पर चुनाव लड़ा लेकिन हार के मुंह में समा गया।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button