RCB की जीत के बाद टीम से मिले विराट कोहली, श्रेयंका ने शेयर की फोटो !

महिला प्रीमियर लीग 2024 का खिताब आरसीबी की टीम ने जीता। जिसके बाद विराट कोहली ने सभी खिलाड़ियों से मुलाकात की।

महिला प्रीमियर लीग 2024 का खिताब आरसीबी की टीम ने जीता। जिसके बाद विराट कोहली ने सभी खिलाड़ियों से मुलाकात की। आरसीबी महिला टीम की कुछ खिलाड़ी विराट की फैन हैं। इनमें श्रेयांका पाटिल भी शामिल हैं। उन्होंने बताया है कि जब उनकी मुलाकात विराट से हुई थी तो उन्होंने क्या कहा था।

श्रेयांका पाटील हिने फायनल सामन्यामध्ये सर्वाधिक चार विकेट घेतल्या होत्या. दिल्लीच्या कॅप्टनला तिने माघारी धाडलं होतं. दुसऱ्या हंगामामध्ये तिने सर्वाधिक 13 विकेट घेत श्रेयांका पर्पल कॅपची मानकरी ठरली.

विराट की वजह से क्रिकेट देखना शुरू किया

विराट कोहली से मिलने पर उनकी ओर से सराहना की ताली बजाना बहुत बड़ी बात है। खास बात ये है कि जिस श्रेयंका को देखकर बड़ी हुईं, श्रेयंका ने अपने ट्विटर पर विराट कोहली के साथ एक फोटो शेयर की है.। कैप्शन में उन्होंने बताया है कि वह पहली बार विराट से मिली थी। मैंने विराट की वजह से क्रिकेट देखना शुरू किया, उनके जैसा बनने का सपना देखते हुए बड़ा हुआ और बुधवार की रात मेरे जीवन का सबसे बड़ा पल था। मेरे रोल मॉडल ने कहा, हाय श्रेयंका, अच्छी गेंदबाजी, श्रेयंका ने कहा कि विराट मेरा नाम जानता है।

श्रेयांका ने सबसे ज्यादा 13 विकेट लेकर पर्पल कैप जीती

फाइनल मैच में श्रेयांका पाटिल ने सबसे ज्यादा चार विकेट लिए।  दूसरे सीजन में श्रेयांका ने सबसे ज्यादा 13 विकेट लेकर पर्पल कैप जीती थी। श्रेयंका ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम के लिए 2 वनडे और 6 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। उन्होंने दिसंबर 2023 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया। स्मृति मंधाना की कप्तानी में आरसीबी की टीम ने ट्रॉफी अपने नाम की। सोलह सीज़न के बाद भी, पुरुष टीम अभी तक ट्रॉफी पर अपना नाम अंकित नहीं कर पाई है। इस साल आरसीबी ने अपना नाम और लोगो बदलकर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर कर लिया है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button