विक्रांत मैसी का पूरा हुआ जीवन भर का सपना ,कुछ चीजें इंतज़ार के लायक हैं

अभिनेता विक्रांत मैसी ने अजय देवगन के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "उन्हें व्यक्तिगत रूप से देखने के लिए एक आजीवन सपना पूरा किया।

अजय के साथ साझा की तस्वीर

अभिनेता विक्रांत मैसी ने अजय देवगन के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “उन्हें व्यक्तिगत रूप से देखने के लिए एक आजीवन सपना पूरा किया। कुछ चीजें इंतजार के लायक हैं।” उनके पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक प्रशंसक ने लिखा, “वह एक किंवदंती हैं और आप पहले से ही विक्रांत बनाने वाले हैं।” “कड़ी मेहनत हमेशा भुगतान करती है,”

फिल्म उनके पहले प्रोजेक्ट को एक साथ चिन्हित करेगी। अपने शानदार अभिनय से प्रशंसकों का मनोरंजन करने के अलावा, विक्रांत उन्हें अपने निजी जीवन से भी अपडेट में व्यस्त रखते हैं। जिसके बारे में बोलते हुए, अभिनेता ने शुक्रवार को सोशल मीडिया हैंडल पर ‘रनवे 34’ अभिनेता अजय देवगन के साथ एक तस्वीर साझा की। विक्रांत के पास उनसे मिलने पर एक ‘फैन मोमेंट’ था।

कैप्शन में, ‘हसीन दिलरुबा’ अभिनेता ने लिखा, “उसे व्यक्तिगत रूप से देखने का एक आजीवन सपना पूरा किया। कुछ चीजें प्रतीक्षा के लायक हैं @ajaydevgn #Shukr” विक्रांत के प्रशंसक भी टिप्पणी अनुभाग में पहुंचे और स्टार की तारीफ की।

मैसी को आखिरी बार Zee5 फिल्म, ‘लव हॉस्टल’ में देखा गया था। वह जल्द ही ‘यार जिगरी’, ‘मुंबईकर‘, ‘फोरेंसिक‘, ‘गैसलाइट‘ और कुछ अन्य परियोजनाओं में दिखाई देंगे। जबकि, अजय देवगन ने हाल ही में रनवे 34 के लिए निर्देशक की कुर्सी संभाली है जिसमें रकुल प्रीत सिंह और खुद अभिनेता दिखाई देंगे।

उनकी फिल्म एक सच्ची घटना से प्रेरित थी। अजय को कैप्टन विक्रांत खन्ना का किरदार निभाते हुए देखा गया, जबकि रकुल प्रीत सिंह ने उनके सह-पायलट को चित्रित किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button