विकास दिव्यकीर्ति ने ‘एनिमल जैसी फिल्में समाज को 10 साल पीछे ले जाती है !

फ़िल्म एनिमल को कहा ,इस प्रकार की फिल्म समाज को 10 साल पीछे ले जाती है।

सभी स्टूडेंट्स के मनपसंद विकास दिव्यकीर्ति जी को कौन नहीं जनता ,आज उन्हें लाखों स्टूडेंट्स अपना आदर्श मानते है ,उन्होंने फ़िल्म एनिमल को लेकर कहा ,इस प्रकार की फिल्म समाज को 10 साल पीछे ले जाती है।

IAS Vikas Divyakirti Reviews Ranbir Kapoor's Animal, Calls it 'Fuhad' Film: 'Takes Our Society 10 Years Back'

इस प्रकार की फिल्मे नहीं बनी चाहिए।

नीलेश मिश्रा को दिया गये एक इंटरव्यू में विकास  ने फ़िल्म एनिमल पर अपने विचार रखे और कहा एनिमल एक बत्तमीज और फूहड़ फ़िल्म है। क्या होगा ,अगर कोई लड़का अपनी गर्लफ्रेंड के प्यार का टेस्ट जूता चटवाकर करने लगे।

विकास दिव्यकीर्ति ने एनिमल को बताया बदतमीज और फूहड़ फिल्म बोले, क्या होगा अगर कोई अपनी गर्लफ्रेंड…

ये एक बत्तमीज फ़िल्म है

विकास ने कहा ‘फ़िल्म का काम है ,पैसा कमाना ,जिसमें आपको हीरो को एक जानवर के तरह व्यवहार करते दिखया जाता है। इस प्रकार की फिल्मे समाज पर बहुत बुरा प्रभाव डालती है।

रणवीर कपूर की फ़िल्म एनिमल

इस फ़िल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया था। वही फ़िल्म एनिमल में मुख्या भूमिका में रणवीर कपूर थे। बता दे ,भले ही फ़िल्म को आपत्तिजनक टिप्पणी का सामना करना पड़ा ,उसके बाद भी फ़िल्म ने अपने ‘ग्लोबल बॉक्स ऑफिस ,पर टोटल ‘900 करोड़, का कलेक्शन किया है।

विकास दिव्यकीर्ति

विकास स्टूडेंट्स के बीच काफी पॉप्युलर हैं। यूथ्स यूट्यूब पर भी  काफी लोग उन्हें फॉलो करते हैं। वही विधुविनोद चोपड़ा फ़िल्म ’12वीं फेल में विकास  ने खुद ही रोल प्ले किया है। विक्रांत मेसी उनकी क्लास अटेंड करते हुए दिखाई दिए हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button