ऋतिक रौशन और जूनियर एनटीआर की फ़िल्म ‘वॉर २ के सेट से तस्वीरें हुई लीक !

फ़िल्म 'वॉर २ ,तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

बॉलीवुड के स्टार ऋतिक रौशन और दक्षिण भारत के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की अपकमिंग फ़िल्म ‘वॉर 2 ,तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जिसे देख कर फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे है। वही फ़िल्म का निर्देशक ‘अयान मुखर्जी,करने वाले है ।

बॉक्स ऑफिस लूटेंगी ऋतिक रोशन की 3 अपकमिंग फ़िल्में, एक रिलीज को तैयार

फ़िल्म वॉर 2 की तस्वीरें हुई लीक

ऋतिक और एनटीआर की फ़िल्म ‘वॉर 2, में दोनों स्टार एक साथ नजर आएंगे ,वही हल ही में फ़िल्म की सूटिंग भी शुरू हो गयी है ,बता दे फ़िल्म साल का सबसे बड़ा प्रोजेक्ट माना जा रहा है। ये एक एक्शन फ़िल्म होगी ,जिसमें दोनों के बीच जबरदस्त एक्शन सीन होने वाला है। इस फ़िल्म के लिए दोनों हीरो ने खास तैयारी भी की है। आपको बता दे , फ़िल्म के रिलीज से पहले ही सेट से कुछ तस्वीरें भी लीक हो चुकी है। जिसे देखकर फैंस काफी एक्साइटमेंट हो गए है।

'वॉर 2' के सेट से लीक हुईं फोटोज

जूनियर एनटीआर ने 60 दिन का कॉन्ट्रैक्ट किया साइन

एनटीआर के लिए ये फ़िल्म खास हैं ,क्योंकी वह पहेली बार बॉलीवुड में शुरूआत करेंगे ,यूं तो एनटीआर हमेंश अपनी अच्छी एक्टिंग के लिए जाने जाते वो लाखों दिलों की धड़कन है। पर इस बार ये फ़िल्म कुछ खास है ,क्यों कि इस बार वो फ़िल्म में हीरो के रोल नहीं,बल्कि विलन का रोल प्ले कर रहे। फ़िल्म के लिए मुंबई में एक बहुत बड़ा सेट भी लगाया है। वही एनटीआर ने इस फ़िल्म के लिया प्रोडक्शन हॉउस यश राज से टोटल 60 दिन का कॉन्ट्रैक्ट भी साइन किया है। जिसमें एनटीआर हिस्से की सूटिंग 60 दिनों में पूरी की जायेगी।

फिल्म में एनटीआर, ऋतिक के अपोजिट विलेन के रोल में नजर आएंगे।

फ़िल्म ‘वॉर 2, कब होगी रिलीज

ऋतिक रौशन इस पहले भी टाइगर श्रॉफ के साथ फ़िल्म ‘वॉर, 2019 , में नजर आए थे ,इस फ़िल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। वही इस बार ‘वॉर 2 ,को कुछ अलग अंदाज में सिनेमा घरो में लाया जा रहा है। ये फ़िल्म ’14 अगस्त 2025 ,तक सिनेमा घरो में आ सकती है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button