Laal Singh Chaddha: लाल सिंह चड्डा के सवाल भड़के विजय देवरकोंडा, बोले- आप लोग आमिर खान की फ़िल्म का बहिष्कार नही कर रहे बल्कि….

अभिनेता विजय देवरकोंडा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'लाइगर' का प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म में अभिनेता एक बॉक्सर की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

अभिनेता विजय देवरकोंडा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘लाइगर’ का प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म में अभिनेता एक बॉक्सर की भूमिका निभाते नजर आएंगे। ट्रेलर को देखने के बाद दर्शकों की उम्मीदें फ़िल्म से बढ़ गई हैं। बॉलीवुड फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन न करने की चिंताओं के बीच 25 अगस्त को फ़िल्म लाइगर रिलीज होगी। सोशल मीडिया पर हुए बहिष्कार के बाद आमिर खान की फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर बुरा असर पड़ा। पत्रकारों से खास बातचीत के दौरान जब विजय देवरकोंडा से पूछा गया कि बहिष्कार को लेकर उनका क्या विचार है ? और उन्हें भी इसकी चिंता है।

एक फिल्म कई लोगों को रोजगार से जोड़ती है

अभिनेता ने इसका जबाब देते हुए कहा कि ‘जब आप फिल्म का बहिष्कार करने का फैसला करते हैं, तो उस समय आप अकेले आमिर खान को प्रभावित नहीं कर रहे होते हैं’

विजय ने कहा कि, “मैं सोंचता हूँ कि एक फिल्म के सेट पर अभिनेता, निर्देशक और अभिनेत्री के अलावा और कई अन्य पात्र भी होते हैं, एक फिल्म पर 200-300 कलाकार काम कर रहे हैं और हम सभी स्टाफ के ही सदस्य हैं, एक फिल्म कई लोगों को रोजगार से जोड़ती है और कई लोगों की आजीविका स्रोत है। आमिर खान सर ने लाल सिंह चड्ढा बनाई हैं, तो उनका नाम फिल्म में सितारों का होता है, लेकिन काम अन्य 2000-3000 परिवारों के लिए प्रदान किया जा रहा है। जब आप किसी भी फिल्म के बहिष्कार करने का फैसला लेते हैं, तो आप केवल आमिर खान को प्रभावित नही कर रहे, बल्कि आप हजारों और परिवारों को भी प्रभावित कर रहे हैं, जो काम और आजीविका से विरक्त हो जाते हैं।”

बहिष्कार का आह्वान क्यों किया

उन्होंने आगे कहा, “आमिर खान भीड़ को सिनेमाघरों तक खींच लाते है। मुझे यकीन नहीं हो रहा कि उनके खिलाफ इस बहिष्कार का आह्वान क्यों किया गया है। लेकिन मैं कहना चाहूंगा कि जो भी गलतफहमी रही हो, कृपया उसे महसूस करे क्योंकि आप आमिर खान को नहीं बल्कि देश की अर्थव्यवस्था को प्रभावित कर रहे हैं।”

लाइगर एक गरीब व्यक्ति की कहानी है और विजय ने बताया कि वह यह देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं कि मेरी फिल्म से दर्शक कैसे प्रभावित होते हैं। बता दे कि फिल्म में विजय देवरकोंडा के अतिरिक्त अभिनेत्री अनन्या पांडे और राम्या कृष्णन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं, जिसमें माइक टायसन ने भी एक कैमियो किया है। फ़िल्म लाइगर का निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया था।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button