VIRAL: जंगली सूअर का शिकार करते बाघ पर किसने किया हमला, देखे वायरल वीडियो !

जंगल के कुछ अपने रूल्स ही होते हैं जो अक्सर बाहरी दुनिया के लोगो के लिए विचित्र हो सकते है पर उनके लिए यह प्रकर्ति के द्वारा बनाया गया जीने का तरीका हैं।

जंगल के कुछ अपने रूल्स  होते हैं जो अक्सर बाहरी दुनिया के लोगो के लिए विचित्र हो सकते है पर उनके लिए यह प्रकर्ति के द्वारा बनाया गया जीने का तरीका हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर भी एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा हैं जो जंगल के अनोखे नियमो को दर्शाता हैं। इस वायरल वीडियो में एक मगरमछ बाघ पर हमला करते हुए नज़र आ रहा है जिसे सोशल मीडिया पर लोग देख क्र खूब असश्चर्चकित हो रहे हैं।

क्या हैं वायरल वीडियो में

हाल ही में ट्विटर पर अपलोड किया गया एक वीडियो वायरल हो गया है। इस वायरल वीडियो में एक मगरमच्छ एक बाघ पर हमला करने की कोशिश करता दिख रहा है जो एक जंगली सूअर का शिकार कर रहा है। मगरमच्छ बाघ के पैर पर झपटने की कोशिश करता है।लेकिन मगर के आते ही बाघ कूद कर दूसरी ओर कूद जाता हैं।

 

कब अपलोड हुआ वीडियो

यह वायरल वीडियो सबसे पहले सुरेंद्र मेहरा (आईएफएस) की आईडी से बीते 17 अगस्त को ट्वीटर पर शेयर किया गया था वही अब तक इस वीडियो को 57000 से अधिक बार देखा जा चुका है। वीडियो देखने के बाद कई लोगो में मन में आगे क्या हुआ होगा जानने के उत्सुक हैं वायरल वीडियो को कैप्शन दिया गया हैं कि:“वन्यजीवों के अपने अस्तित्व के नियम हैं। आइए घुसपैठ न करें ” बता दें यह वीडियो अक्टूबर 2020 में एक वन्यजीव फोटोग्राफर रजत भंडारी द्वारा रणथंभौर राष्ट्रीय उद्यान में लिया गया था। वीडियो में बाघ का नाम रिधी हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button