#’पंजाब’: सिद्धू मूसेवाला के जाने के बाद गैंगस्टर ने पिता को दी धमकियां !

'पंजाबी' (Punjabi) 'सिद्धू मूसेवाला' (Sidhu Musewala) एक 'मशहूर सिंगर' (Famous Singer) थे। इस दौरान 'सिंगर के दुनिया से चले जाने के बाद' (After leaving the world) उनके 'परिवार वालों को धमकी' (Threats to family) का सामना करना पड़ रहा है।

‘पंजाबी’ (Punjabi) ‘सिद्धू मूसेवाला’ (Sidhu Musewala) एक ‘मशहूर सिंगर’ (Famous Singer) थे। इस दौरान ‘सिंगर के दुनिया से चले जाने के बाद’ (After leaving the world) उनके ‘परिवार वालों को धमकी’ (Threats to family) का सामना करना पड़ रहा है। बता दें कि उनके पिता बलकौर सिंह (Balkaur Singh) को मेल पर (on mail) धमकी देने के मामला सामने आया है।

‘मानसा पुलिस’ ने दर्ज किया केस

इस सिलसिले में हफ्ते भर पहले ही उनके पिता को ई-मेल के माध्यम (father via e-mail) से धमकी (Threat) दी गई थी। इस मामले को मानसा पुलिस (Mansa Police) ने केस दर्ज (case registered) किया है।

‘जान से मारने’ की मिल रही धमकियां

सूत्रों के मुताबिक लारेंस बिश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi Gang) की धमकी के बाद सिद्धू मूसेवाला के परिवार का कहना है कि, उन्हें लगातार जान से मारने की धमकियां (Death Threats) मिल रही हैं। हालांकि वह किसी की धमकियों से डरने वाले नहीं हैं।

सरकार की तरफ से मिली सह

इस सिलसिले में लॉरेंस बिश्नोई व जग्गू भगवानपुरिया (Jaggu Bhagwanpuria) पंजाब के मालिक नहीं हैं। जानकारी के मुताबिक वह गैंगस्टर (Gangster) हैं। इस धमकी भरे मामले में सरकार की तरफ (To the Government) से उनको पूरी सह (in full swing) मिली हुई है।

गैंगस्टर को किसी का डर नहीं

सिद्धू मूसेवाला के घर में उनके ताऊ चमकौर सिंह सिद्धू (Chamkaur Singh Sidhu) ने कहा है कि, हमारे बेटे के जान लेने के बाद अब ये गैंगस्टर सरेआम हमें धमकाने की कोशिश कर रहे हैं। इन गैंगस्टर को किसी का डर नहीं है। इनके पास 200-300 तक गनमैन हैं और 700 लोग इनकी खातिरदारी में जुटे हुये हैं। वह किसी भी जान ले सकते हैं। इस मामले में परिवारजनों का कहना है- हमें इनकी धमकियों की कोई परवाह नहीं है।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button