मुठभेड़ : पुलिस कि कार्यवाही में शातिर बदमाश हुआ गया घायल !

मंगलवार देर शाम चेकिंग के दौरान क्राइम ब्रांच व मडिय़ांव पुलिस की संयुक्त टीम का शातिर लुटेरे से आमना सामान हो गया था

लखनऊ : अपराधी, लुटेरे और बदमाशों ( criminals ) को अपने अंजाम तक पहुंचाने के सफर में लखनऊ कमिश्नरेट ने एक और कदम आगे बढ़ाया है। मंगलवार देर शाम चेकिंग के दौरान क्राइम ब्रांच व मडिय़ांव पुलिस की संयुक्त टीम का शातिर लुटेरे से आमना सामना हो गया।

पुलिस टीम उसकी हिस्ट्रीशीट खंगाल रही

पुलिस ने अपने अंदाज में जवाबी फायरिंग कर बदमाश के पैर में गोली मारकर उसके घायल कर दिया। घायल बदमाशों को इलाज के लिए हॉस्पिटल पहुंचाया गया। उसके ऊपर मडिय़ांव, तालकटोरा व गाजीपुर में लूट, डकैती व हत्या के प्रयास के कई मामले दर्ज है। पुलिस टीम उसकी हिस्ट्रीशीट खंगाल रही है।

घैलापुल पर हुई पुलिस से मुठभेड़

हत्या के प्रयास, लूट व डकैती की वारदात का फरार चल रहा आरोपी बाराबंकी नंदपुरवा निवासी हर्ष वर्धन सिंह की पुलिस से मडिय़ांव के घैला पुल पर मुठेभड़ हो गई. रात करीब 9.30 चेकिंग के दौरान उसे हनुमान चौराहे से घैलापुल मडिय़ांव की तरफ जाते हुए देखा गया था। मडिय़ांव पुलिस की सूचना पर एक्टिव हुई क्राइम ब्रांच टीम ने संयुक्त रूप से उसे घेरा।

यह भी पढ़े : बनते हुए बिगड़े काम है बनवाना, तो भगवान गणेश के ये मन्त्र जरूर आजमाना !

बाइक सवार हर्षवर्धन सिंह ने पुलिस को देख पहले भागने का प्रयास किया लेकिन दोनों तरफ से घिरने पर उसने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली उसके दाहिने पैर में लगी और वह घायल हो गया।

मडिय़ांव थाने में दर्ज है हत्या के प्रयास का केस

बाराबंकी निवासी बदमाश हर्ष वर्धन सिंह के खिलाफ मडिय़ांव थाने में हत्या का प्रयास का मुकदमा दर्ज है। वह काफी दिनों से फरार चल रहा था। इसके अलावा उसके खिलाफ गाजीपुर व तालकटोरा में लूट, डकैती व हत्या के प्रयास का केस है।

पुलिस को उसके पास से बाइक व 315 बोर का तमंचा भी मिला है। एनकाउंट की सूचना पर एडीसीपी उत्तरी प्राची सिंह समेत कई अफसर मौके पर पहुंच गए। पुलिस टीम बदमाश हर्ष वर्धन सिंह के अपराधी इतिहास को खंगाल रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button