धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने भोपाल में की कथा !

श्रद्धालु आये जिन्होंने अपनी अपनी अर्जी लगाई राजधानी भोपाल में एक दिन पहले हुए राजनीतिक महाकुंभ के बाद आज से धार्मिक कुंभ का नजारा देखने को मिलेगा।

पंडित धीरेन्द्र कृष्णा शास्त्री हमेशा से सुर्खियों में रहते है और अगर बात करे विवाद की तो राजनीती में भी इनको घसीटा गया लेकिन ये राजनीती में नहीं आये क्योकि इनकी खुद की बागेश्वर सरकार है कहा जाता है की ये चमत्कारी बाबा है जो इनके पास अपनी इक्षा लेकर जाता है। उसकी मन की बातो को वो पहले हे पन्ने पर लिख देते है आज भोपाल में धीरेन्द्र शास्त्री ने कथा सुनाई जिसमे महज 10 लाख श्रद्धालु आये जिन्होंने अपनी अपनी अर्जी लगाई राजधानी भोपाल में एक दिन पहले हुए राजनीतिक महाकुंभ के बाद आज से धार्मिक कुंभ का नजारा देखने को मिलेगा।

Mp News:भोपाल में धीरेंद्र शास्त्री 15 से 17 सितंबर तक करेंगे हनुमान कथा,  14 सितंबर को निकलेगी शोभायात्रा - Mp News: Dhirendra Shastri Will Perform  Hanuman Katha In Bhopal From 15 To

भोपाल में धीरेन्द्र शास्त्री ने कथा सुनाई

भोपाल के पीपुल्स मॉल के पीछे आज से बागेश्वर धाम के महंत पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री की कथा का आयोजन होने जा रहा है। आयोजकों के हिसाब से आयोजन में करीब 10 लाख से ज्यादा श्रद्धालुओं के आने का अनुमान है। बता दें एक दिन पहले हुए बीजेपी के महाकुंभ में भी लाखों की संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए थे। इधर कथा को लेकर यातायात पुलिस ने ट्रैफिक प्लान बनाया है।

सूरत में बोले बागेश्वर धाम के पीठाधीश धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री- 'हिंदुस्तान  ही नहीं, पाकिस्तान को भी बनाएंगे हिंदू राष्ट्र' - Star samachar

ज्यादा श्रद्धालुओं के आने का अनुमान

मध्य प्रदेश शासन के उच्च चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग द्वारा बीते 15 सितंबर से बागेश्वर धाम के महंत पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री की कथा का आयोजन कराया जा रहा था, लेकिन मौसम विभाग द्वारा इन तारीखों में भारी बारिश के अलर्ट को देखते हुए यह कार्यक्रम आगे बढ़ा दिया था। अब धार्मिक आयोजन की शुरुआत आज से हो रही है, जो 28 सितंबर तक जारी रहेगी। 28 सितंबर को दिव्य दरबार लगेगा। इसके अतिरिक्त बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के सानिध्य में अनंत चतुर्दशी का कार्यक्रम भी होगा।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button