खालिस्तानी संगठन सिख्स फॉर जस्टिस के प्रमुख गुरपतवंत सिंह पन्नू के खिलाफ FIR हुई दर्ज !

खालिस्तानी संगठन सिख्स फॉर जस्टिस के प्रमुख गुरपतवंत सिंह पन्नू ने पीएम मोदी को धमकी दी है साथ ही कहा है की हमारा टारगेट 6 अक्टूबर से अहमदाबाद में शुरू हो रहा आईसीसी वर्ल्ड कप होने वाला है।

ICC भारत की मेजबानी में 5 अक्टूबर से 19 नवंबर तक वनडे वर्ल्ड कप का आयोजन करेगा जिसके लिए क्रिकेट लवर्स काफी बेताब है साथ ही आपको बता दे की जैसे ही ये मैच शुरू होगा। उससे पहले खालिस्तानी संगठन सिख्स फॉर जस्टिस के प्रमुख गुरपतवंत सिंह पन्नू ने पीएम मोदी को धमकी दी है साथ ही कहा है की हमारा टारगेट 6 अक्टूबर से अहमदाबाद में शुरू हो रहा आईसीसी वर्ल्ड कप होने वाला है।

आतंकी पन्नू के खिलाफ अहमदाबाद में केस दर्ज, IND Vs Pak वर्ल्ड कप मैच में  हमले की दी थी धमकी - Case registered against terrorist Pannu in Ahmedabad,  had threatened to attack

गुरपतवंत सिंह पन्नू ने पीएम मोदी को धमकी

‘इस बोल के बाद में अब इनके खिलाफ FIR दर्ज करवा दी गई है  वर्ल्ड कप 2023 शुरू होने से पहले ही भारत को आतंकी हमले की धमकी मिली है। खालिस्तानी समर्थक ने यह हमला करने की खूली धमकी दी है। खालिस्तानी संगठन सिख्स फॉर जस्टिस के प्रमुख गुरपतवंत सिंह पन्नू ने यह धमकी दी है। गुरपतवंत सिंह पन्नू का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।ICC भारत की मेजबानी में 5 अक्टूबर से 19 नवंबर तक वनडे वर्ल्ड कप का आयोजन करेगा।

विश्व कप नहीं, World आतंक Cup होगा..., खालिस्तानी समर्थक ने दी खुली धमकी, वायरल  ऑडियो में सामने आया पूरा सच - Khalistani Terrorist Gurpatwant Singh Pannu  threaten to attack World ...

गुरपतवंत सिंह पन्नू का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा

क्रिकेट के इस महाकुंभ को शुरू होने मजह कुछ ही दिन बचे हैं। उद्घाटन मैच गत चैंपियन इंग्लैंड और उप विजेता न्यूजीलैंड नरेंद्र मोदी स्टेडियम में एक दूसरे से भिड़ेंगे।विशेष रूप से, 14 अक्टूबर को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाने वाले  भारत पाकिस्तान महामुकाबले के दौरान हमला करने की धमकी दी है। इसके अलावा फाइनल मैच में भी हमले की धमकी दी है। पन्नू को जुलाई 2020 में यूएपीए के तहत आतंकवादी घोषित किया गया था।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button