सलमान खान, चिरंजीवी और वेंकटेश की तस्वीर सामने आई, प्रशंसकों ने दी प्रतिक्रिया !

अभिनेता सलमान खान अपनी आगामी फिल्म कभी ईद कभी दीवाली के लिए हैदराबाद में फिल्म कर रहे हैं, जहां उन्होंने अपने दोस्तों, तेलुगु अभिनेता चिरंजीवी और वेंकटेश से मुलाकात की

अभिनेता सलमान खान अपनी आगामी फिल्म कभी ईद कभी दीवाली के लिए हैदराबाद में फिल्म कर रहे हैं, जहां उन्होंने अपने दोस्तों, तेलुगु अभिनेता चिरंजीवी और वेंकटेश से मुलाकात की, रिपोर्टों के अनुसार। तीनों को राजनेता जेसी पवन रेड्डी के आवास पर आयोजित एक सभा में देखा गया। पपराज़ी और फैन अकाउंट्स ने सोशल मीडिया पर आउटिंग के दौरान तीनों अभिनेताओं की एक साथ पोज़ देते हुए एक तस्वीर साझा की।

गॉडफादर में कैमियो करते नजर आएंगे

सलमान चिरंजीवी की अपकमिंग फिल्म गॉडफादर में कैमियो करते नजर आएंगे। इस बीच, वेंकटेश सलमान की अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दीवाली में एक छोटे से रोल में नजर आएंगे। सलमान, चिरंजीवी और वेंकटेश की तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक प्रशंसक ने ट्वीट किया, “हां … हम एक मल्टी-स्टारर चाहते हैं।” एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, “पिक्चर-परफेक्ट।” एक शख्स ने उनकी तस्वीर को ‘दुर्लभ तस्वीर’ भी बताया।

इससे पहले सलमान को तमिल अभिनेता कमल हासन के साथ हैदराबाद में भी देखा गया था। दोनों तेलुगु अभिनेता चिरंजीवी द्वारा अपने हैदराबाद स्थित घर में कमल की नवीनतम रिलीज़, विक्रम की बॉक्स ऑफिस सफलता का जश्न मनाने के लिए आयोजित एक रात्रिभोज में भाग ले रहे थे। लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित एक्शन-ड्रामा ने दुनिया भर में ₹350 करोड़ से अधिक की कमाई की है, और ₹400 करोड़ के निशान की ओर बढ़ रही है।

सलमान खान का ट्वीट 

सलमान ने मंगलवार को ट्विटर पर ग्रीन इंडिया चैलेंज 5.0 के तहत रामोजी फिल्म सिटी, हैदराबाद में पौधे लगाते हुए एक तस्वीर पोस्ट की। अभिनेता राज्यसभा सांसद और ग्रीन इंडिया के संस्थापक जे संतोष कुमार के साथ शामिल हुए थे। सलमान ने ट्वीट किया, “मैंने @MPsantoshtrs garu से #GreenindiaChallenge स्वीकार किया है और मैंने रामोजी फिल्म सिटी में पौधे लगाए हैं। मैं अपने सभी प्रशंसकों से ग्लोबल वार्मिंग को नियंत्रित करने के लिए इस चुनौती में भाग लेने का अनुरोध करता हू”

सलमान खान की फिल्म का हिस्सा

इस बीच, कभी ईद कभी दीवाली में सलमान की अफवाह सह-कलाकार, शहनाज़ गिल को मंगलवार को मुंबई हवाई अड्डे पर पापराज़ी से भागते हुए देखा गया। इंस्टाग्राम पर एक पपराज़ो अकाउंट द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, शहनाज़ को अभिनेता सिद्धार्थ निगम और राघव जुयाल के साथ हवाई अड्डे पर पहुंचते देखा गया, जो कथित तौर पर आगामी सलमान खान की फिल्म का हिस्सा हैं।

सलमान टाइगर 3 में भी दिखाई देंगे – फ्रैंचाइज़ी की तीसरी किस्त, 2023 में रिलीज़ होने वाली है। एक्शन ड्रामा जिसमें कैटरीना कैफ भी हैं, मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित है। अभिनेता शाहरुख खान कथित तौर पर फिल्म में एक कैमियो भूमिका निभाएंगे; और सलमान शाहरुख की आने वाली फिल्म पठान में भी एक संक्षिप्त उपस्थिति देंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button