Pak Actor ने अपने बेटे के लिए माँगा Alia-Ranbir की बेटी का हाथ, ट्रोलर्स ने कहा…

पाकिस्तानी हस्तियां भारतीय हस्तियों को लेकर अपने विवादित बयान या भारत से जुड़ी किसी भी खबर की वजह से खबरों में...

पाकिस्तानी हस्तियां भारतीय हस्तियों को लेकर अपने विवादित बयान या भारत से जुड़ी किसी भी खबर की वजह से खबरों में बनी रहती हैं। आलिया और रणबीर को बेटी के जन्म पर बधाई देने की बजाय पाकिस्तानी एक्टर यासिर हुसैन ने विवादित बयान दिया है. यासिर ने रणबीर और आलिया की तस्वीर साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया, उन्होंने दोनों देशों के मिलन के बारे में बात की, वह भी अपने बेटे कबीर और आलिया-रणबीर की बेटी का नाम लेकर।

कबीर आज बहुत खुश हैं…

यासिर हुसैन ने आलिया और रणबीर की फोटो शेयर करते हुए अपनी पोस्ट में लिखा- ‘ कबीर (उनका बेटा) आज बहुत खुश हैं। मैं दोनों देशों के बीच दोस्ती के लिए तैयार हूं। यासिर के इस पोस्ट को देखकर तरह-तरह के लोग उनके बेहूदा कमेंट के लिए बेरहमी से ट्रोल हो गए। कई लोगों ने दावा किया कि, ‘यासिर इशारों में अपने बेटे कबीर के लिए आलिया और रणबीर की बेटी का रिश्ता पूछ रहा है।’

Yasir Hussain trolled for cheeky comment about Alia-Ranbir's daughter

पाक अभिनेता का पोस्ट देखते ही वायरल

यासिर का पोस्ट देखते ही ये वायरल हो गया और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। यासिर हुसैन पाकिस्तानी मनोरंजन उद्योग का एक जाना-माना चेहरा हैं और उन्होंने फिल्मों में काम करने के साथ-साथ कई टीवी शो की मेजबानी भी की है।

आलिया भट्ट ने अपने बच्चे की खबर…

बता दें कि आलिया भट्ट ने अपने बच्चे की खबर साझा करते हुए लिखा, “और हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर में, “हमारा बच्चा यहाँ है..और वह कितनी प्यारी बच्ची है। हम आधिकारिक तौर पर प्यार-धन्य और जुनूनी माता-पिता के साथ फूट रहे हैं !!!!!! लव लव लव आलिया और रणबीर” के बाद फैमिली इमोजी।

आलिया भट्ट ने इसी साल अप्रैल में रणबीर कपूर से शादी की और जून में सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की। चूंकि घोषणा उनके प्रशंसकों के लिए एक सुखद आश्चर्य थी, इसलिए यह जोड़ी चर्चा का विषय बन गई। कई लोगों ने अनुमान लगाया कि अभिनेत्री ने शादी से पहले ही गर्भधारण कर लिया था। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की आखिरी फिल्म बड़ी हिट हुई थी और हाल ही में यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button