Trending

UNNAO: तेज रफ्तार स्कूली बस ने छात्रा को मारी टक्कर, डॉक्टरों ने बच्ची को मृत किया घोषित !

खबर उन्नाव से है। जहां तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है आपको बता दें स्कूल जा रही 11वीं की छात्रा को आदर्श बाल विद्या मंदिर की बस ने जोरदार टक्कर मार दी

खबर उन्नाव से है। जहां तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है आपको बता दें स्कूल जा रही 11वीं की छात्रा को आदर्श बाल विद्या मंदिर की बस ने जोरदार टक्कर मार दी वहां मौजूद राहगीरों की मदद से घायल छात्रा को अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों के द्वारा छात्रा को मृत घोषित कर दिया गया परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है मौके पर सीओ सिटी व एसडीएम मौजूद है पुलिस के द्वारा बस को कब्जे में ले लिया गया है परिजनों से प्राप्त तहरीर के अनुसार मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है।

परिजनों के द्वारा प्राप्त तहरीर पर मुकदमा दर्ज

आपको बता दें आदर्श बाल विद्या मंदिर की अनियंत्रित बस ने स्कूल जा रही 11वीं की छात्रा को जोरदार टक्कर मार दी राहगीरों की मदद से छात्रा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया मौके पर पहुंचे सीओ सिटी एसडीएम ने छात्रा की बॉडी को पीएम के लिए भेज दिया है परिजनों के द्वारा प्राप्त तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है। आपको बता दें परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर TWITTER, इंस्टाग्राम INSTAGRAM और यूट्यूब YOUTUBE पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button