अनुपमा एक्टर Sudhanshu Pandey के बयान पर उर्फी जावेद ने बोल्ड वीडियो से दिया जवाब !

उर्फी जावेद के लुक को 'भयावह' बताने वाले अभिनेता सुधांशु पांडे उर्फी जावेद के निशाने पर आ गए हैं। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपना एक बोल्ड वीडियो पोस्ट किया,

उर्फी जावेद के लुक को ‘भयावह’ बताने वाले अभिनेता सुधांशु पांडे उर्फी जावेद के निशाने पर आ गए हैं। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपना एक बोल्ड वीडियो पोस्ट किया, जिसमें केवल एक तरफ स्पार्कली स्लीव्स के साथ टॉप पहने हुए थे।

उसने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “जब तक आप ट्विटर, इंस्टाग्राम, फेसबुक खरीदने के लिए पर्याप्त अमीर नहीं बन जाते, तब तक आप लोग मेरी इन भयानक जगहों को बर्दाश्त करेंगे। यहाँ आपके लिए एक सबक है – आप दुनिया को नियंत्रित नहीं करते हैं। आप केवल एक औसत (उनमें से कुछ औसत से नीचे) इंसान हैं जो सोचते हैं कि एक लड़की अपने शरीर पर जो कुछ भी डालती है वह उनका व्यवसाय है।”

अनुपमा स्टार सुधांशु पांडे ने जावेद के वीडियो की आलोचना की, जिसमें अभिनेत्री को टॉपलेस पोज देते हुए और दिवाली की शुभकामनाएं देते हुए देखा गया था।

वीडियो पर पांडे भड़क गए, और उन्होंने अपना असंतोष सोशल मीडिया पर ले लिया। अपनी इंस्टाग्राम कहानियों में, सुधांशु ने कहा कि भले ही वह जावेद का अनुसरण नहीं कर रहा है, लेकिन उसका कुख्यात वीडियो उसके फ़ीड में आ गया, और उसे यह अरुचिकर और आपत्तिजनक लगा। पांडे ने लिखा, “मैं इस व्यक्ति का अनुसरण नहीं करता हूं, लेकिन मुझे अभी भी हर दिन ऐसे भयानक नजारे देखने पड़ते हैं, समाचार चैनलों के लिए धन्यवाद। मुझे यह देखकर गुस्सा आता है। आप लोग दिवाली जैसे शुभ त्योहार के इस तरह के मजाक को कैसे बढ़ावा दे सकते हैं … भगवान के लिए यह लक्ष्मी पूजन दिवस है।”

अभिनेत्री ने दिया करारा जवाब

उर्फी ने देखा, और उसने अभिनेता को करारा जवाब देने का फैसला किया। जावेद ने उनके विचारों को इंस्टाग्राम पर लिया, पांडे को एक पाखंडी कहा और लिखा, “बहुत अच्छा लिखा, @ सुधांशु पांडे आपको इसे पढ़ना चाहिए। आप पाखंड और दोहरे मापदंड वाले होंगे।”

बाद में, उर्फी ने एक और पोस्ट छोड़ दिया और लिखा, “विडंबना। अनुपमा महिला सशक्तिकरण के बारे में एक शो है, जहां एक महिला महिलाओं के लिए समाज द्वारा निर्धारित सभी ‘मानदंडों’ को तोड़ रही है। आप अपना खुद का शो सुधांशु क्यों नहीं देखते? हो सकता है कुछ सीखो।”

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button