Urfi Javed Video: कपड़ो पर किया कमेंट तो भड़की उर्फी जावेद, बोली- “मेरे कपड़ो पर कोई कमेंट नहीं करेगा आज के बाद”

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपने अजीबोगरीब फैशन सेंस के लिए जानी जाने वाली एक बार फिर अपने उमस भरे आउटफिट के कारण खूब सुर्खियां बटोरीं।

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपने अजीबोगरीब फैशन सेंस के लिए जानी जाने वाली एक बार फिर अपने उमस भरे आउटफिट के कारण खूब सुर्खियां बटोरीं। एक्ट्रेस मंगलवार को बैकलेस ड्रेस में नाच बेबी सॉन्ग इवेंट में शामिल होने के लिए निकलीं। सादे हरे रंग की पोशाक को इस तरह से डिज़ाइन किया गया था कि यह एक संलग्न हेडगियर के साथ आती थी। इसने नेटिज़न्स को हॉलीवुड अभिनेत्रियों की याद दिला दी। उर्फी ने अपने बालों को हाई पोनी में स्टाइल किया और बोल्ड रेड लिप्स के साथ लुक को पूरा किया। एक्ट्रेस ने लुक को नोज पिन और स्क्वायर हुप्स से भी एक्सेसराइज किया। पैपराजी को पोज देने के बाद उर्फी उन पर भड़क गईं। उसने उन लोगों को बुलाया जो उसके कपड़ों पर टिप्पणी करते थे।

पैपराजीपर भड़की उर्फी जावेद

अभिनेत्री ने बताया कि जब वह झलक दिखला जा कार्यक्रम में शामिल हुईं तो उनमें से एक ने उनके कपड़ों पर टिप्पणी की। उन्होंने कहा, “दोस्तों मैं इसके लिए नहीं आ रही हूं। तुम्हें अगर कपड़ो पर कमेंट करना है तो अपनी गर्लफ्रेंड और मां बहन के कपड़ों पर जाकर करो। मेरे कपड़ो पर कोई कमेंट नहीं करेगा आज के बाद।”

 

मैंने कभी किसी का अपमान किया है ?

उर्फी जावेद, जो पापराज़ी के साथ एक दोस्ताना रिश्ता साझा करती है, झलक दिखला जा की लॉन्च पार्टी में उसका एक वीडियो सुनकर परेशान हो गई। जाहिर तौर पर एक पैप ने उनके ड्रेसिंग सेंस पर कमेंट किया जिससे उर्फी काफी परेशान हो गईं। हाल ही में एक इवेंट में उर्फी रेड कार्पेट पर खड़ी हो गईं और उन्होंने इस बारे में सीधे तौर पर पत्रकारों से सवाल किया। उसने पूछा, “क्या मैं आप लोगों का सम्मान नहीं करती। मैं आपको पर्याप्त सम्मान देती हूं, है ना? क्या मैंने कभी किसी का अपमान किया है?”

लोगो को कमेंट पर उर्फी ने पूछा सवाल

अभिनेत्री ने आगे कहा, “पिछली बार जब में झलक पे आई थी, कोई एक बंदा तुम में से कमेंट कर रहा है की “आज ढंग के कपड़े पहन कर आई है।” उसने रिकॉर्डिंग बजाई और पूछा, “ये किसकी आवाज़ है? किस की आवाज़ है, मैं पूछ रही हूँ?”

मेरे कपड़ों पर कोई कमेंट नहीं करेगा आज के बाद

निराश और गुस्से में उर्फी ने कहा, “मैं इसके लिए नहीं आ रहा हूं, कृपया…तुम्हे अगर कपड़ो पे कमेंट करना है ना अपनी गर्लफ्रेंड और अपनी मां बहन के घर पे जाके करो। मेरे कपड़ों पर कोई कमेंट नहीं करेगा आज के बाद यही बोले आई थी।”
उर्फी रेड कार्पेट से चली गई लेकिन बाद में लोगों ने उसे बुलाया। अभिनेत्री ने अपनी बैकलेस ग्रीन ड्रेस में उनके लिए पोज़जाने से पहले, उसने साझा किया कि कैसे वह पहले की तरह पैप्स का इलाज नहीं कर पाएगी।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button