‘FIGHTER’ होगी भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म, पोस्टर आया सामने !

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मच-अवेटेड फिल्मों में से एक 'फाइटर' इन दिनों सुर्ख़ियों में है। इस फिल्म से दीपिका पादुकोण का नया पोस्टर सामने आया है।

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का नाम आए दिन हेडलाइंस में बना रहता हैं, और अब आज फिर एक बार उनके नाम की चर्चा जोरों शोरों से होने लगी है और इसकी वजह उनकी आने वाली फिल्म “फाइटर” है। जी हां! दरअसल अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का “फाइटर” से फर्स्ट लुक सामने आ चुका है।

यह ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण अभिनीत भारत की पहली हवाई एक्शन फिल्म 'फाइटर'  का फिल्म

दीपिका पादुकोण के अंदाज ने खींचा फैंस का ध्यान

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मच-अवेटेड फिल्मों में से एक ‘फाइटर’ इन दिनों लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है। इस फिल्म से दीपिका पादुकोण का नया पोस्टर सामने आया है। फिल्म के नए पोस्टर में दीपिका पादुकोण का अंदाज फैंस का ध्यान खींच रहा है।

Hrithik Roshan presents his fighter character poster as squadron leader  Shamsher Pathania see pic - News Nation

2024 में 25 जनवरी को रिलीज होगी फाइटर

ऋतिक रोशन के बाद मेकर्स ने मंगलवार को दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक पोस्टर रिवील किया, जिसमें अभिनेत्री का धमाकेदार अंदाज देखने को मिल रहा है।
2024 में 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्म ‘फाइटर’ में दीपिका पादुकोण का किरदार क्या होगा इसकी जानकारी सामने आ गई है। फिल्म के नए पोस्टर को दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

Hrithik Roshan Deepika Padukone Fighter New Release Date Announced |  Fighter Release Date: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की 'फाइटर' की रिलीज डेट  बदली, जानिए कब देगी सिनेमाघरों में दस्तक?

सामने आया ऋतिक रोशन का नया पोस्टर

दीपिका पादुकोण अपने नए पोस्टर में पायलट के लुक में नजर आ रही हैं। दीपिका पादुकोण ने अपने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी फिल्म ‘फाइटर’ से अपना पोस्टर शेयर किया है। दीपिका पादुकोण ने इस पोस्ट में बताया है कि फिल्म ‘फाइटर’ में स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौर का किरदार निभाते नजर आएंगी। गौरतलब है कि फिल्म ‘फाइटर’ से ऋतिक रोशन का भी नया पोस्टर सामने आया था।

स्पिरिट ऑफ फाइटर' का अनावरण: स्वतंत्रता दिवस पर वायाकॉम18 स्टूडियोज और  मार्फ्लिक्स पिक्चर्स की क्रांतिकारी एरियल एक्शन फिल्म 'फाइटर' का ...

‘फाइटर’ होगी भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म

सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘फाइटर’ में दीपिका पादुकोण के अलावा ऋतिक रोशन, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबरॉय भी नजर आएंगे। ‘फाइटर’ भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म होगी। इससे पहले आसमान में फिल्माए जाने वाले सीन के लिए वीएफएक्स का सहारा लिया जाता रहा है। फिल्म ‘फाइटर’ में ये सीन रियल होंगे। हॉलीवुड की कई फिल्मों में एरियल एक्शन दिखाए गए हैं।

Fighter Motion Poster: इस दिन रिलीज होगी ऋतिक और दीपिका की फिल्म

करीब 50 दिन तक चलेगा प्रमोशन

फिल्म ‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया के रोल में नजर आएंगे। बताते चलें कि बीते दिनों मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि फिल्म ‘फाइटर’ का प्रमोशन दिसंबर में शुरू कर दिया जाएगा जो करीब 50 दिन तक चलेगा। बताया जा रहा है कि डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद लोगों को दिखाई जाने वाली फिल्म से जुड़ी झलक को खास बनाना चाहते हैं जिसके लिए तैयारी चल रही है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button