UP News: विश्वविद्यालय की छात्रा के साथ यौन उत्पीड़न, मामला हुआ दर्ज़ !

लखनऊ में एक निजी विश्वविद्यालय की छात्रा का कथित तौर पर पीछा करने,

लखनऊ में एक निजी विश्वविद्यालय की छात्रा का कथित तौर पर पीछा करने , उसका यौन उत्पीड़न करने और उसकी पिटाई करने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

मामले की होगी जांच

पीड़िता ने गौतम पल्ली थाने में मामला दर्ज कराया है। जिसके बाद से पुलिस कार्यवाही में लग गई है। सीपी हजरतगंज अखिलेश सिंह ने कहा कि पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बुरी आदतों की वजह से बना रही थीं दूरियां

पीड़िता ने एक बयान में कहा कि , वह दो साल पहले गौतम पल्ली थाना क्षेत्र के मार्टिनपुरवा इलाके के कथित आरोपी मोहम्मद फरहान से उनके एक परिचित के माध्यम से मिली थी और वे दोस्त बन गए। हालांकि बाद में लड़की को पता चला कि फरहान की कुछ बुरी आदतें हैं। जिसके बाद वह उससे दूर होने लगी थी।

 

छात्रावास में किया यौन उत्पीड़न

पीड़िता ने कहा, “मैंने उससे खुद को दूर करना शुरू कर दिया। इससे वह परेशान हो गया और उसने मुझ पर अपने साथ रहने के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया। वह उस विश्वविद्यालय में जाने लगा जहाँ मैं पढ़ती हूँ और यहाँ तक कि मेरे छात्रावास तक पहुँच गया जहाँ उसने मेरा यौन उत्पीड़न किया। डर से मैंने छात्रावास का कमरा खाली कर दिया और अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए मल्हार मोहल्ले में किराए के मकान में रहना शुरु कर दिया था।”

उसने कहा कि फरहान ने अपने कुछ संपर्कों के माध्यम से उसका पता पाया और उस कमरे में पहुंचा जहां उसने उसके साथ दुर्व्यवहार किया था।

समाज में बदनामी के डर से नहीं कराया FIR

आपको बता दे कि पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा कि , “उसने अतीत में कई बार अपराध किया, लेकिन समाज में बदनाम होने के डर से मैंने प्राथमिकी दर्ज नहीं की। उसने मेरे माता-पिता से भी बात की और मेरे चरित्र के बारे में गलत बात की।”

 

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button