भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह की पत्नी ने उन पर आत्महत्या के लिए उकसाने का लगाया आरोप !

भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने उनके खिलाफ मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया है. ज्योति सिंह ने उन पर ज्योति को गर्भपात के लिए मजबूर करने और उसे आत्महत्या के लिए उकसाने का भी आरोप लगाया।

भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने उनके खिलाफ मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया है। ज्योति सिंह ने उन पर ज्योति को गर्भपात के लिए मजबूर करने और उसे आत्महत्या के लिए उकसाने का भी आरोप लगाया। बलिया शहर थाना प्रभारी निरीक्षक प्रवीण कुमार सिंह ने रविवार को कहा कि ज्योति सिंह की ओर से शिकायत मिली है और वे मामले की जांच कर रहे हैं। अभिनेता पवन सिंह ने कॉल का जवाब नहीं दिया।

मिडी इलाके की रहने वाली ज्योति सिंह ने अपनी शिकायत में कहा कि उसकी शादी 6 मार्च, 2018 को हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद, पवन सिंह, उसकी मां प्रतिमा देवी और उसकी बहन ने उसके लुक के लिए उसे ताना मारना शुरू कर दिया। , उसने आरोप लगाया। ज्योति ने दावा किया कि उसकी सास ने उसके मामा से मिले करीब 50 लाख रुपये छीन लिए और उसे रोज गालियां देने लगी।

आत्महत्या के लिए उकसाने का लगाया आरोप

उसने आरोप लगाया कि उसे विभिन्न तरीकों से प्रताड़ित करने के अलावा आत्महत्या के लिए उकसाया जा रहा है। शिकायत के मुताबिक जब वह गर्भवती थी तो उसे दवा दी गई, जिससे उसका गर्भपात हो गया। उसने आरोप लगाया कि शराब के नशे में उसका पति गाली-गलौज व मारपीट करने लगा और उसे आत्महत्या के लिए उकसाने लगा।

पति पर मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए उसने कहा कि उससे मर्सिडीज कार की मांग की गई थी। ज्योति ने पीटीआई को बताया कि उनके पास अपनी शिकायत के सभी सबूत हैं और वह सही समय पर इसे सार्वजनिक करेंगी। उन्होंने 22 अप्रैल को एक पारिवारिक अदालत में अभिनेता के खिलाफ भरण-पोषण का मुकदमा दायर किया था, जिस पर पवन सिंह को अदालत ने नोटिस दिया था और 5 नवंबर को सुनवाई में उपस्थित होने के लिए कहा था। 36 वर्षीय पवन सिंह एक भोजपुरी अभिनेता हैं, जिन्होंने 2014 में ‘लॉलीपॉप लागेलु’ गीत से प्रसिद्धि पाने के लिए गोली मार दी गई थी। उन्होंने पहले 2014 में नीलम से शादी की थी, जिन्होंने एक साल बाद आत्महत्या कर ली थी।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button