आज है बॉलीवुड एक्टर रणवीर कपूर का बर्थडे !

उनकी आने वाली फिल्म एनिमल का टीजर भी रिलीज किया गया है। अब रणबीर की मां नीतू कपूर ने बेटे को बर्थडे विश किया है और साथ में सेलिब्रेशन की झलक दिखाई है।

बॉलीवुड के जाने मने एक्टर रणवीर कपूर की उपकमिंग फिल्म एनिमल का टीज़र आज रिलीस हो गया है आज ही उनका जन्मदिन भी है। साथ ही इस मौके पर उन्होंने घर पर ही जश्न मनाया और अपनी माँ नीतू कपूर के साथ में केक कट करके अपना बर्थडे सिलेब्रटी किया साथ ही आपको बता दे की इस साल आलिया भट्ट भी इस मौके पर बहुत खुश दिखाई दी  वह अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। रणबीर के बर्थडे पर उनकी आने वाली फिल्म एनिमल का टीजर भी रिलीज किया गया है। अब रणबीर की मां नीतू कपूर ने बेटे को बर्थडे विश किया है और साथ में सेलिब्रेशन की झलक दिखाई है।

Ranbir Kapoor Upcoming Movies 2023 & 2024 Release Date, Budget, Cast, etc.  - JanBharat Times

ऐसे किया रणवीर ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट

जिसमें सबसे ज्यादा ध्यान जिस चीज ने खींचा है वो है रणबीर का बर्थडे केक जो उनकी बेटी राहा की तरफ से बनाया गया है। नीतू कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रणबीर के बर्थडे की झलक दिखाई है। बर्थडे केक की तस्वीरें शेयर करते हुए नीतू ने लिखा- मेरे सबसे स्पेशल के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन। इसमें टेबिल पर दो केक रखे हैं।

Alia Bhatt wishes 'her life' Ranbir Kapoor on his birthday with a dreamy  photo, see it inside | Bollywood News - The Indian Express

र्थडे केक की तस्वीरें की शेयर

एक के साथ आलिया-रणबीर की शादी की तस्वीर रखी है तो दूसरे केक पर लिखा है -‘हैप्पी बर्थडे राहा के पापा.आलिया ने भी अपने पति रणबीर को बर्थडे विश किया है। उन्होंने रणबीर के साथ फोटोज शेयर करते हुए लिखा- मेरा प्यार, मेरे बेस्टफ्रेंड, मेरी सबसे ख़ुशी की जगह…जैसे ही आप मेरे ठीक बगल में बैठकर अपने सीक्रेट अकाउंट से यह कैप्शन पढ़ रहे हैं..मैं बस इतना ही कहना चाहूंगी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button