पाकिस्तान में बम धमाके में 52 लोगों की मौत !

मास्तुंग के असिटेंट कमिश्नर अत्ताहुल मुनीम ने कहा है कि बलूचिस्तान के मस्तुंग में अल फलाह रोड पर स्थित मदीना मस्जिद के पास एक विस्फोट हुआ।

बलूजिस्तान में हुआ बोम ब्लास्ट कई लोगो को ईद मिलाद उन नबी के बारे में पता नहीं होगा पैगंबर मुहम्मद के जन्मदिन को नेकी और दूसरों के साथ रहमदिली और उनकी दी हुई शिक्षाओं के रुप में याद किया जाता है। ईद मिलाद उन नबी पर मुसलमान मस्जिदों में इकट्ठे होकर अल्लाह की इबादत में नमाज पढ़ते हैं और अपने गुनाहों की मुआफी मांगते हुए, पैगंबर मुहम्मद की दी हुई शिक्षाओं पर अमल करने का वादा करते हैं। पाकिस्तान के ब्लूचिस्तान प्रांत में एक धमाके में 52 लोगों की मौत हो गई है। मरने वाले लोगों में पुलिस बल के कुछ लोग भी शामिल हैं। वहीं कई अन्य लोग घायल हैं। ये जानकारी पाकिस्तानी अखबार डॉन ने दी है। मास्तुंग के असिटेंट कमिश्नर अत्ताहुल मुनीम ने कहा है कि बलूचिस्तान के मस्तुंग में अल फलाह रोड पर स्थित मदीना मस्जिद के पास एक विस्फोट हुआ।

Pakistan Crisis Bomb Blast In Balochistan Area Two Killed And Seven People  Injured | Bomb Blast In Pakistan: आतंकियों के निशाने पर फिर आया पाकिस्तान,  बलूचिस्तान में बम विस्फोट से 2 की

पाकिस्तान के ब्लूचिस्तान प्रांत में एक धमाका

ये तब हुआ जब लोग ईद मिलाद-उन-नबी के मौके पर एक जुलूस में हिस्सा लेने के लिए वहां इकट्ठा हो रहे थे। डॉन अखबार ने शहीद नवाब गौस बख्श रायसानी मेमोरियल अस्पताल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डॉ. सईद मीरवानी के हवाले से मौतों की पुष्टि की है। सिटी स्टेशन हाउस ऑफिसर मोहम्मद जावेद लेहरी ने बताया है कि धमाके में एक पुलिस अफसर की भी मौत हुई है।

Accident between four cars late evening at Devalia, Chota Udepur, major  damage to all four vehicles, no casualties reported | છોટા ઉદેપુરના દેવલીયા  ખાતે મોડી સાંજે ચાર કાર વચ્ચે અકસ્માત, ચારેય ...

इतने लोगो की हुई मौत

उन्होंने बताया कि धमाका एक सुसाइड ब्लास्ट था, जो डीएसपी गिसखौरी की कार के पास जाकर फटा था। बलूचिस्तान के अंतरिम सूचना मंत्री जान अचकजई ने कहा कि बचाव दल को मस्तुंग भेजा गया है। उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल लोगों को क्वेटा ले जाया जा रहा है और सभी अस्पतालों में आपात स्थिति लागू कर दी गई है। जान अचकजई ने कहा, हमारे दुश्मन विदेशी मदद से बलूचिस्तान में धार्मिक सहिष्णुता और शांति को खत्म करना चाहते हैं. विस्फोट असहनीय है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button