मल्लिकार्जुन खरगे ने ट्वीट कर कसा पीएम मोदी पर तंज !

मणिपुर में जो भी हैवानियत हुई कांग्रेस पार्टी उसका जिम्मेदार बीजेपी को ठहरा रही है। खरगे का कहना है की प्रधानमंत्री मोदी अन्य देशो का दौरा करने जा सकते है लेकिन मणिपुर में जो घटना हुई।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे हमेशा सुर्खियों में रहते है साथ ही रैली संबोधित करने के दौरान वो बीजेपी पर तंज ना कसे ऐसा हो नहीं सकता मणिपुर की घटना रुकने का नाम नहीं ले रही है और साथ ही मणिपुर में जो भी हैवानियत हुई कांग्रेस पार्टी उसका जिम्मेदार बीजेपी को ठहरा रही है। खरगे का कहना है की प्रधानमंत्री मोदी अन्य देशो का दौरा करने जा सकते है लेकिन मणिपुर में जो घटना हुई।

Mallikarjun Kharge targeted the Modi government

मल्लिकार्जुन खरगे के फूटे मणिपुर को लेकर बोल

एक बार वहां जाकर हालात नहीं देख सकते हमारी बेहेन बेटियों के साथ कितना गलत हो रहा है आये दिन रेप केस सुनने को मिलते है क्या ऐसे देश की बेटियां डर डर के जिएगी इस बात को लेकर संसद में आज भी बहस होती है। लेकिन चुप्पी साधने वाले चुप्पी साढ़े बैठे रहते है मल्लिकार्जुन खरगे ने ट्वीट कर बीजेपी पर तंज कसा  कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने आज गुरूवार को एक ट्वीट किया है।

Video: महाराष्ट्र में सियासी संग्राम के बीच कांग्रेस नेता का बड़ा बयान  |Congress leader Mallikarjun kharge after CWC meeting | Patrika News

बहस हुई तेज

उन्होंने लिखा है कि प्रधानमंत्री हर जगह जाते हैं वोट के प्रचार के लिए, लेकिन वे मणिपुर क्यों भूल गए। उनको क्या डर है? वे दुनिया की बातें करते हैं लेकिन अपने घर में क्या हो रहा है उस बारे में नहीं सोचते… उनको चुनाव के अलावा देश के हित के बारे में नहीं पता।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button